COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चौंकाने वाली चीजें जो Extreme Rules 2018 में देखने को मिल सकती हैं

Ankit Kumar
ANALYST
63   //    08 Jul 2018, 13:58 IST
WWE के अपकमिंग पीपीवी एकस्ट्रीम रूल्स में अब काफी समय बचा हुआ है। WWE का यह पीपीवी 15 जुलाई 2018 (भारत में 16 जुलाई) को पीपीजी पेंट्स एरीना, पिट्सबर्ग में होगा। इस पीपीवी के लिए WWE ने कई शानदार मैचों की बुकिंग की है। इसके अलावा इस पीपीवी पर ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम केविन ओवंस के संभावित मुकाबले की भी अफवाहें चल रही हैं।

इसके अलावा इस पीपीवी पर 7 मुकाबले टाइटल के लिए होने वाले हैं जिसमें एजे स्टाइल्स बनाम रूसेव के बीच होने वाला WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला सबसे अहम होगा। इसके अलावा पीपीवी पर कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 चौंकाने वाली चीजों की जो हमें एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर देखने को मिल सकती हैं।

डीन एम्ब्रोज़ वापसी के साथ सैथ रॉलिंस पर अटैक करेंगे


Image result for dean ambrose

डीन एम्ब्रोज़ पिछले साल दिसंबर से रिंग एक्शन से दूर हैं। रिंग एक्शन से दूर होने की वजह उनकी चोट है। ऐसी अफवाहें चल रही है कि डीन एम्ब्रोज़ समरस्लैम से पहले रिंग में वापसी करेंगे। इसके अलावा वापसी के बाद उनके हील बनने को लेकर अफवाहें काफी तेज हैं।

हमारे ख्याल से अगर डीन एम्ब्रोज़ पूरी तरह से फिट हैं तो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी पर वापसी करनी चाहिए। एम्ब्रोज़ के लिए एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी वापसी करने के लिहाज से परफेक्ट स्टेज है। इस पीपीवी पर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर के मुकाबले में दखल देकर सैथ पर अटैक कर सकते हैं। हमारे ख्याल से डीन के लिए इससे अच्छी वापसी का तरीका नहीं हो सकता है।


1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...