Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 संभावित चीजें जो Fastlane 2019 में हो सकती हैं

  • अगर ये चीजें हो जाएंंगी तो रैसलमेनिया के लिए काफी शानदार होगा।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:55 IST

The Shield

रैसलमेनिया 35 से पूर्व आख़िरी पापीवी फास्टलेन का सभी बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। क्योंकि यहीं से रैसलमेनिया की सभी दिशाएं तय होनी हैं। दस मार्च को क्लीवलैंड के क्विकन लोंस अरीना में आयोजित होने वाली फास्टलेन के लिए अभी तक मैच कार्ड में कुल आठ मैच जुड़े हैं।

सवाल हैं कि क्या 'द रिवाइवल', WWE रॉ टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने में सफल रहेगी। दूसरी ओर साशा बैंक्स और बेली भी पहली बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करने रिंग में उतरने वाली हैं। 'द शील्ड' एक बार फिर एकजुट हो गयी है और मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले के खिलाफ रिंग में उतरेगी।

रे मिस्टीरियो को भी WWE के उभरते हुए सितारे एंड्राडे की चुनौती से पार पाना होगा। डेनियल ब्रायन को केविन ओवेन्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। इसी बीच सबसे रोचक और दिलचस्प मैच बैकी लिंच और शार्लेट के बीच लड़ा जाएगा। बैकी लिंच, जो शार्लेट के खिलाफ जीत हासिल कर रैसलमेनिया में जगह बनाने की कोशिश करेंगी। सवाल कई हैं और उन्हीं सवालों के जवाब देने के लिए हम आपके सामने रख रहे हैं फास्टलेन में होने वाली तीन संभावित चीजें।

'द शील्ड' का आख़िरी दौर

the shield

पहले भी रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ को कई बार एक साथ लाया गया है, परन्तु रणनीतियां सफल नहीं हो सकीं। इसी कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि यह 'द शील्ड' का आख़िरी दौर है और इसके बाद ये तीन दोस्त शायद भविष्य में एक टीम के रूप में नजर ना आए। फास्टलेन में इनके सामने बैरन कॉर्बिन, मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले की चुनौती खड़ी है।

डीन एम्ब्रोज़, WWE छोड़ने के संकेत दे चुके हैं, वहीं सैथ रॉलिंस, रैसलमेनिया के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की तैयारियों में जुटे हैं और जल्द ही रोमन रेंस के लिए भी नई स्टोरीलाइन रच दी जाएगी। उनकी विपक्षी टीम के रैसलर, सिंगल्स मैचों में अच्छा प्रदर्शन करते आये हैं। इसीलिए कोई आशा नजर नहीं आती कि फास्टलेन में 'द शील्ड' को हार का स्वाद चखना पड़ेगा। साथ ही साथ सैथ रॉलिंस को भी रैसलमेनिया 35 से पहले ताकतवर दिखने की जरुरत है, इसीलिए यह जीत रॉलिंस के लिए बहुत अहमियत रखती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 07 Mar 2019, 18:42 IST
Advertisement
Fetching more content...