Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जो अगले हफ्ते Raw में द शील्ड के वापसी के बाद देखने मिल सकती है

Modified 20 Dec 2019, 18:48 IST

पिछले हफ्ते के रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन का हील टर्न देखने मिला जिसमें वो डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर द शील्ड पर हमला किया। WWE द्वारा उठाये इस कदम के बाद दर्शक ये सोच रहे हैं कि कंपनी ने ये कदम पहले क्यों नहीं उठाया।


इस हफ्ते के रॉ में द शील्ड के सदस्यों को पुलिस ने स्ट्रोमैन, ज़िगलर और मैकइंटायर पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था लेकिन फिर उन्हें उसी रात बेल मिल गयी जिसके बाद वो वापस शो में आएं और विरोधी पर हमला करने की ओर बढ़े। लेकिन फिर लॉकर रूम के कुछ रैसलर्स वहां आकर द शील्ड पर हमला शुरू दिया जिसमें सैथ रॉलिंस चोटिल हो गए।


इस आर्टिकल में हम इस बात का जिक्र करेंगे कि अगले हफ्ते द शील्ड किस अंदाज में वापसी कर सकती है।







#3 लॉकर रूम के रैसलर्स पर हमला करना



इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर ने B टीम को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम किया। एक्सेल और बो के पास रीमैच क्लॉज़ है लेकिन ऐसा लगता नहीं कि वो जल्द ही खिताब जीत पाएंगे। वहीं पिछली रात रॉ में द शील्ड पर ब्रॉन स्ट्रोमैन, डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर के साथ लॉकर रूम के कुछ स्टार्स ने मिलकर हमला किया था।


लॉकर रूम के स्टार्स द्वारा द शील्ड पर किये इस हमले से सभी हैरान रह गए। इसमें केविन ओवंस सबसे आगे दिखाई दिए। अगले हफ्ते के रॉ में जब द शील्ड की वापसी होगी तब वो उनपर हमला करने वाले हर एक रैसलर से बदला लेंगे। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ मिलकर एक-एक रैसलर से बदला लेंगे और फिर तीनों स्ट्रोमैन, ज़िगलर और मैकइंटायर की ओर बढ़ेंगे।
1 / 3 NEXT
Published 06 Sep 2018, 18:20 IST
Advertisement
Fetching more content...