3 चीज़ें जो WWE को The Bloodline के साथ बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

things that wwe not do the bloodline
ये चीज़ें WWE को द ब्लडलाइन के साथ बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

The Bloodline: रोमन रेंस (Roman Reigns) का WWE यूनिवर्सल टाइटल रन अब भी जारी है, लेकिन वो ट्राइबल चीफ के रूप में कमजोर पड़ते जा रहे हैं। केवल साल 2023 की बात करें तो अभी तक सैमी ज़ेन (Sami Zayn), जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) भी उनका साथ छोड़ चुके हैं।

अब फैंस नज़रें गढ़ाए बैठे हैं कि आखिर आगे चलकर रोमन को किन अन्य मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। उनके लिए परिस्थितियां बेहतर होती नहीं दिख रही हैं और कई बार सोलो सिकोआ के भी उनसे अलग होने के संकेत मिले हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको उन 3 चीज़ों के बारे में बताएंगे, जो The Bloodline में नहीं होनी चाहिए।

#)The Bloodline में Solo Sikoa का Roman Reigns के साथ बने रहना

जैसा कि हमने आपको बताया कि अब तक कई सुपरस्टार्स Roman Reigns का साथ छोड़ चुके हैं और पिछले कुछ हफ्तों में सोलो सिकोआ को भी कुछ इसी तरीके से बिल्ड किया गया है। SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन और सिकोआ ने द उसोज़ की जमकर पिटाई की थी।

मगर इस बीच सोलो सिकोआ का ट्राइबल चीफ की माला को निहारना कुछ धमाकेदार होने के संकेत दे रहा था। इसके अलावा एक अन्य शो में रेंस को सिकोआ से टकराने के बाद घबराते हुए देखा गया था। इसके अलावा भी कई अन्य सैगमेंट्स में उनके अलग होने के संकेत दिए जाते रहे हैं। इसलिए अगले कुछ समय में ही उनका अलग होना सही रहेगा क्योंकि इस एंगल को उम्मीद से ज्यादा लंबा खींचना The Bloodline और फैंस की दृष्टि से कंपनी के लिए सही नहीं होगा।

#)रोमन रेंस के टाइटल रन का अंत जे उसो के हाथों ना होना

Roman Reigns ने 2020 में हील किरदार में वापसी के बाद जे उसो को अपना सबसे पहला टारगेट बनाया था। जे उसो उस समय को भूले नहीं होंगे जब ट्राइबल चीफ ने चोटिल जिमी उसो पर अटैक करते हुए उन्हें 'आई क्विट' कहने पर मजबूर किया था। इस बात में कोई संदेह नहीं कि The Bloodline का लीडर बनकर रोमन ने अपने ही भाइयों पर बहुत बार क्रूरता दिखाई है।

उनका यही क्रूर रवैया एक हालिया SmackDown एपिसोड में भी देखने को मिला और उनके खतरनाक अटैक के कारण जिमी उसो को अस्पताल भी ले जाया गया था। चूंकि इस स्टोरीलाइन की शुरुआत जे उसो से हुई थी, इसलिए कायदे से देखा जाए तो इसका अंत भी उन्हीं के हाथों होना चाहिए। इसलिए अगर जे उसो के हाथों रोमन के टाइटल रन का अंत हुआ तो फैंस जरूर खुशी से झूम उठेंगे।

#)अनोआ'ई फैमिली के किसी मेंबर का स्टोरीलाइन में ना आना

WWE में जिस रफ्तार से Roman Reigns का डाउनफॉल चल रहा है, उसे देखकर लगता है कि चंद महीनों में रोमन आसमान से जमीन पर उतर आएंगे। ये कहानी लंबे समय से फैंस के लिए चर्चा का विषय बनी रही है, इसलिए इसे कोई खत्म होते नहीं देखना चाहता।

चूंकि प्रो रेसलिंग में अनोआ'ई परिवार का इतिहास पुराना रहा है, इसलिए The Bloodline स्टोरीलाइन में भी आसानी से परिवार के किसी मेंबर को शामिल किया जा सकता है। रिकिशी, आफा या सिका अनोआ'ई जैसे दिग्गज इस कहानी में रोमांच बढ़ा सकते हैं। वहीं द रॉक की बेटी, एवा रेन भी WWE में काम कर रही हैं, उनका आना भी फैंस के लिए यादगार लम्हा साबित हो सकता है।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now