COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चीजें जो WWE को रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन कि दुश्मनी में नहीं करनी चाहिए

Aarti Sharma
ANALYST
40   //    30 Aug 2018, 17:30 IST
समरस्लैम 2018 में ब्रॉक लैसनर ने अपनी चैंपियनशिप रोमन रेंस के खिलाफ डिफेंड की और उम्मीद की जा रही थी कि यह लैसनर का WWE में आखिरी मैच होगा और यह अफवाह सच भी साबित हुई।

रेंस ने लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की और अगली रॉ में स्ट्रोमैन ने अपना ब्रीफकेस भी उनपर कैश इन करने की कोशिश की लेकिन द शील्ड ने मिलकर उनपर हमला कर दिया।

इस हफ्ते यह तय हो गया कि रोमन रेंस अपने टाइटल को स्ट्रोमैन के खिलाफ हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू में डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते स्ट्रोमैन एक हील में भी तब्दील हुए जब रोमन रेंस के साथ मिलकर वह डॉल्फ जिगलर और ड्रयू मैकइंटायर के खिलाफ लड़ रहे थे। आइए जानते हैं ऐसी 3 चीजों के बारे में जिसे WWE को रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी में नहीं करना चाहिए।

#1 रोमन रेंस अपने विरोधी को हरा दें Image result for roman reigns braun strowman sportskeeda


स्ट्रोमैन, रेंस की तरह जब वह द शील्ड के साथ आये थे, फैंस के पसंदीदा बन गए थे। WWE यूनिवर्स स्ट्रोमैन को काफी पसंद करती है और उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए देखना चाहती है लेकिन WWE रेंस को कंपनी के नए चेहरे की तरह दिखती है और यह आने वाले कुछ समय में नहीं बदलने वाला है।

रेंस अपने विरोधी के खिलाफ ज्यादातर मुकाबले जीतते हैं लेकिन WWE को उन्हें कुछ मुकाबलों में हराना भी चाहिए। स्ट्रोमैन WWE के ताकतवर रैसलर्स में से एक हैं। रोमन रेंस एक बार फिर से फैंस के पसंदीदा बन सकते हैं अगर वह कुछ मुकाबले हारें और वो भी जैसे रैसलर के सामने जो फैंस के पसंदीदा हैं। WWE अपने टॉप कार्ड में अक्सर 'फेस बनाम फेस' मुकाबले में नहीं रखती है, इसलिए शायद स्ट्रोमैन में एक हील में तब्दील हुए हैं।
1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...