Create
Notifications

Clash of Champions 2019: 3 बड़ी चीजें जो WWE ने इशारों-इशारों में बताई

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में हुआ धमाका
क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में हुआ धमाका
reaction-emoji
Ankit Kumar

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। फैंस को जैसे शो की उम्मीद थी क्लैश ऑफ चैंपियंस बिल्कुल वैसा ही शो रहा। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने एक बार फिर पूरे यूनिवर्स को दिखा दिया कि रेसलिंग की दुनिया में अभी भी उनका ही बोलबाला है।

ये भी पढ़ें: WWE Clash of Champions रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 15 सितंबर, 2019

शो में हुए लगभग सभी मुकाबले काफी शानदार थे और इससे भी शानदार इन मुकाबलों के नतीजे। शो में रोमन रेंस की हार ने सभी फैंस को काफी हैरान कर दिया। कुल मिलाकर देखा जाए तो क्लैश ऑफ चैंपियंस काफी शानदार पीपीवी रहा।

शो में लगभग हर चीज की बुकिंग काफी शानदार की गई थी। हालांकि WWE ने शो के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें भी कह दी, जिसे नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। तो आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 बड़ी चीजों पर जो WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में इशारों-इशारों में बता दी।

कोफी किंग्सटन जल्द ही अपना टाइटल गंवा सकते हैं

कोफी ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को हराया
कोफी ने क्लैश ऑफ चैंपियंस में रैंडी ऑर्टन को हराया

क्लैश ऑफ चैंपियंस में जब कोफी किंग्सटन बनाम रैंडी ऑर्टन के बीच मुकाबला शुरू हुआ तो फैंस को उम्मीद थी कि इस बार रैंडी ऑर्टन चैंपियन बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने एक बार फिर कोफी किंग्सटन को चैंपियन बनाना सही समझा।

लेकिन ईमानदारी से कहें तो इस मुकाबले में कोफी की जीत से फैंस से खुश नहीं थे और न ही एरीना में फैंस के बीच कोई उत्साह देखने को मिल रहा था। फैंस अब कोफी को चैंपियन के रूप में देखते हुए बोर हो चुके हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि कंपनी जल्द ही कोफी किंग्सटन को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है। हमारे ख्याल से कोफी अगले पीपीवी पर WWE चैंपियनशिप हार सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

हैल इन ए सेल में साशा बैंक्स की जीत होगी

साशा बैंक्स और बैकी लिंच
साशा बैंक्स और बैकी लिंच

क्लैश ऑफ चैंपियंस में साशा बैंक्स और बैकी लिंच के रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। हालांकि इस मुकाबले में साशा बैंक्स चैंपियन बनने से चूक गईं। इस मुकाबले का अंत डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हुआ।

क्लैश ऑफ चैंपियंस में भले ही साशा चैंपियन न बन पाईं हो लेकिन अगले महीने होने वाले हैल इन ए सेल पीपीवी में उनके चैंपियन बनने की पूरी उम्मीद है। हमारे ख्याल से कंपनी उन्हें अगले महीने होने वाले पीपीवी में जीत के लिए बुक कर सकती है और बैकी के साथ उनकी दुश्मनी को खत्म कर सकती है।

डेनियल ब्रायन बनाम रोमन रेंस के मुकाबले के लिए फैंस को करना होगा और इंतजार

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रोमन रेंस की हुई हार
क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में रोमन रेंस की हुई हार

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में एरिक रोवन बनाम रोमन रेंस के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में ल्यूक हार्पर ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोवन की मदद की जिसके बाद रोमन रेंस की हार हुई।

ल्यूक हार्पर की वापसी इस बात का संकेत है कि कंपनी अभी रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन के बीच दुश्मनी को अभी आगे नहीं बढ़ाना चाहती है। कंपनी शायद रोमन रेंस बनाम डेनियल ब्रायन के बीच मुकाबले के लिए रेसलमेनिया 36 का इंतजार कर रही है।

Edited by विजय शर्मा
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...