Create

3 बड़ी बातें जो डॉल्फ जिगलर की वापसी के जरिए WWE ने इशारों में बताई

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में हमें कई शानदार पल देखने को मिले। शो में हमें बिग ई की वापसी होते हुए नजर आई। इसके बाद हमें द न्यू डे का एक सैगमेंट देखने को मिला जोकि ज्यादा अच्छा नहीं था।

सैमी जेन ने कोफ़ी किंग्सटन का सामना किया और इस मैच में किंग्सटन को बड़ी ही आसानी से जीत मिल गई। हालांकि इसके बाद पॉल हेमन आते हैं और अपनी बातों से कोफ़ी को फंसा लेते हैं। फिर डॉल्फ ज़िगलर आकर WWE चैंपियन पर हमला करके और सैगमेंट को ख़त्म करते हैं।

कई महीनों के बाद ज़िगलर की WWE में वापसी हुई है और इस सैगमेंट से फैंस को काफी कुछ पता चला है। आइए जानते हैं ऐसी 3 चीज़ें जो डॉल्फ ज़िगलर के कोफ़ी किंग्सटन पर हमला करने के दौरान WWE ने इशारों में बताई।

#3 केविन ओवेंस कुछ समय बाद होने वाले WWE सुपर शोडाउन का हिस्सा नहीं होने वाले हैं

WWE कुछ समय में सऊदी अरब में अपना अगला शो करने जा रही है। इस शो में हमें कई बड़े रैसलर्स की वापसी होते हुए भी नजर आने वाली है। अफ़वाहों के अनुसार इस शो में केविन ओवेंस को एक बार फिर कोफ़ी किंग्सटन का सामना WWE चैंपियनशिप मैच में करने मिलता। हालांकि नई रिपोर्ट्स के अनुसार ओवेंस ने सऊदी अरब में काम करने से मन कर दिया है और इस कारण WWE को अपने प्लान में बदलाव करने पड़े।

मौजूदा स्टोरीलाइन को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि अब ओवेंस लंबे समय तक WWE चैंपियनशिप पिक्चर में नजर नहीं आने वाले हैं। अभी तक उन्हें सऊदी अरब में हो रहे शो के लिए बुक नहीं किया गया है और आगे भी शायद ऐसा ही होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ज़िगलर को एक बड़ा पुश मिलने वाला है

Ziggler might be in for a huge push

डॉल्फ ज़िगलर काफी लंबे समय से WWE के लिए काम कर रहे हैं। वह WWE चैंपियनशिप भी अपने नाम कर चुके हैं लेकिन आजतक WWE ने ज़िगलर को एक बड़ा पुश लंबे समय तक नहीं दिया है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में जिस तरह ज़िगलर को बुक किया गया था उससे तो ऐसा ही लग रहा है कि इस बार उन्हें एक बड़ा पुश ज़रूर मिलेगा।

जिगलर रिंग में भी काफी अच्छा काम करते हैं और अगर उन्हें एक बड़ा पुश मिलता है तो फैंस भी काफी खुश होंगे।

#1 ज़िगलर स्मैकडाउन के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन सकते हैं

ज्यादा लोगों का ध्यान इस बात पर नहीं लगा है लेकिन स्मैकडाउन को इस समय रॉ से कई गुना ज्यादा हील सुपरस्टार की जरूरत है। रॉ में मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले जैसे हील सुपरस्टार्स मौजूद है लेकिन स्मैकडाउन में ऐसा नहीं है।

कोफ़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और ज़िगलर उनके लिए एक शानदार विरोधी हैं। अगर विंस चाहे तो वह ज़िगलर को इस ब्रांड का सबसे बड़ा हील सुपरस्टार भी बना सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment