Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मौके जब जॉन सीना को रिंग में टैप आउट करना पड़ा

न्यूज़
4.19K   //    28 Oct 2018, 19:58 IST

Enter caption

सुपरस्टार जॉन सीना WWE का वो नाम है जिनसे सभी फैन्स परिचित हैं। जॉन सीना 16 बार WWE वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं उनके इस रिकॉर्ड को अभी तक कोई नही तोड़ पाया है। उन्होंने आज तक सभी मैच एक चैंपियन की तरह लड़े हैं। 

फ़िलहाल कुछ साल से जॉन सीना का समय खास अच्छा नहीं रहा है वे किसी भी चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन एक वक्त था जब जॉन सीना WWE का एक अहम चेहरा थे। फैंस सिर्फ उन्हीं के दीवाने हुआ करते थे। जॉन सीना अपनी एक टैगलाइन Never Give Up के लिए बहुत फेमस हैं वे कभी मैच के दौरान गिव अप नहीं करते।

बहुत से फैंस को अभी भी यही लगता है कि जॉन सीना ने कभी मैच के दौरान हार नही मानी लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। जॉन सीना भी कई दफा मैच में टैप आउट करके हार मान चुके हैं। उनका नेवर गिव अप वाला एटिट्यूड तो बहुत लंबे समय बाद आया था। जब जॉन सीना की WWE में करियर की शुरुआत हुई थी तब फैंस उनसे इस कदर प्रभावित नहीं थे जितने एक स्टार से होते हैं। करियर की शुरुआत में ही जॉन सीना WWE में आने के बाद 3 मैचों में टैप आउट कर चुके थे।

आइये देखते हैं ये कौन-कौन दिग्गज रैसलर हैं जिन्होंने जॉन सीना को टैप आउट करने के लिए मजबूर किया।

1. कर्ट एंगल- नो मर्सी 2003


जब जॉन सीना ने WWE में अपना डेब्यू किया था, उनका मुकाबला 2003 की नो मर्सी में कर्ट एंगल के साथ हुआ था। मैच में कर्ट एंगल पूरी तरह से जॉन सीना पर हावी रहे थे।

उन्होंने जॉन सीना के ऊपर अपने सुपलेक्स भी आजमाए। एक दफा कर्ट एंगल ने जॉन सीना को एंकल लॉक कर ही दिया और जॉन सीना ज्यादा देर तक टिक नही पाये और उन्होंने गिव अप कर दिया।

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...