Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मौके जब WWE रैसलर्स अपने किरदार से बाहर निकलकर काम करते हुए दिखे 

  • रैसलर्स को हमेशा अपने किरदार को निभाना पड़ता है लेकिन कई बार ऐसा नहीं हो पाता है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:07 IST

Enter caption

WWE में रैसलर्स ज्यादातर समय अपने किरदार को निभाते हुए नजर आते हैं। इसका एक अच्छा उदाहरण शॉन माइकल्स बनाम विंस मैकमैहन की दुश्मनी, जहाँ दोनों रैसलर्स एक दूसरे के दुश्मन थे लेकिन असल ज़िंदगी में ऐसा नहीं था। दोनों असल ज़िंदगी में एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

द अंडरटेकर भी अपने किरदार में रहकर काम करने के लिए जाने जाते हैं। वह काफी सालों से कंपनी के लिए काम कर रहे हैं लेकिन काफी कम मौक़ों पर हमने टेकर को अपने किरदार से बाहर निकलकर काम करते हुए देखा है। लेकिन उनका हर फैन जानता है कि टेकर असल ज़िंदगी में ऐसे नहीं हैं और वह सिर्फ अपने किरदार को डरावना बनाए रखने के लिए ही ज्यादातर जगहों पर अपने असली रूप नहीं दिखाते हैं।

हालाँकि कई बार किरदार में रहकर काम कर पाना काफी मुश्किल हो जाता है। आइये जानें ऐसे ही 3 मौक़ों के बारे में जब सुपरस्टार्स अपने किरदार में रहकर काम करते हुए नहीं दिखे।

#3 कोफ़ी किंग्सटन ने जमाइकन लहजे में रहकर बात नहीं की

Kofi lost the accent feuding with Randy Orton.

जब कोफ़ी किंग्सटन ने अपना डेब्यू ECW के अंदर किया था, तब वह जमाइकन लहजे में रहकर बातें किया करते थे। लेकिन जब साल 2009 में उन्हें रैंडी ऑर्टन के साथ दुश्मनी में डाला गया तब वह अपने इस लहजे में रहकर बात करना भूल गए और एक बड़ी गलती कर बैठे थे।

इसके बाद ट्रिपल एच ने उनसे पूछा कि उनके जमाइकन लहजे को क्या हुआ और वह इस तरह से क्यों बात कर रहे हैं। कोफ़ी ने बड़ी गलती की थी लेकिन यह देखना काफी अजीब था कि लाइव टेलीविज़न में ट्रिपल एच ने इनके किरदार का अंत कर दिया था। कोफ़ी का यह प्रोमो ज्यादातर फैंस को याद है क्योंकि इसे भुलाया नहीं जा सकता है।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 3 NEXT
Published 01 Dec 2018, 10:29 IST
Advertisement
Fetching more content...