3 मौके जब WWE Superstars ने दुश्मन के घर में घुसकर जबरदस्त बवाल मचाया

कई स्टार पहले भी दूसरे स्टार के घर में जाकर अटैक कर सकते हैं
कई WWE सुपरस्टार्स ने घर में घुसकर दूसरे रेसलर्स पर हमला किया है

WWE: WWE NXT के आखिरी एपिसोड के दौरान ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) के घर जाकर उनपर हमला कर दिया था। इस दौरान वहां पर उनकी वाइफ और उनका बेटा भी मौजूद था। ग्रेसन वॉलर और जॉनी गार्गानो इस समय एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन में हैं।

इन दोनों ही स्टार्स के बीच Stand & Deliver में मैच होना है। यह WWE में पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी स्टार ने दूसरे रेसलर के घर जाकर उनपर हमला किया है। इससे पहले भी कई सुपरस्टार्स ऐसा कर चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 मौकों के बारे में बात करेंगे, जब सुपरस्टार्स अपने दुश्मन के घर में घुस गए।

3- Seth Rollins WWE दिग्गज Edge और Beth Phoenix के घर घुस गए थे

youtube-cover

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज और सैथ रॉलिंस 2021 में एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ऐज का सामना टाइटल मैच में रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में सैथ रॉलिंस की वजह से ऐज को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद वो ऐज के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हो गए थे।

इस स्टोरीलाइन में दोनों ही स्टार्स के बीच तीन मैच हुए थे। इस सीरीज के पहले मुकाबले में ऐज को जीत मिली थी। हालांकि, दूसरे मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। तीसरे मैच से पहले सैथ रॉलिंस ने एक एपिसोड में ऐज के घर पर हमला बोल दिया था। इस दौरान ऐज एरीना में थे। सैथ रॉलिंस ने इस दौरान उनकी फैमिली को निशाना नहीं बनाया था।

2- ऐज ने जॉन सीना के पिता पर किया था हमला

youtube-cover

2006 में ऐज और जॉन सीना स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। ऐज ने Elimination Chamber के दौरान अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था, जिसके बाद वो WWE चैंपियन बन गए थे। इसके बाद दोनों ही स्टार्स के बीच लंबी दुश्मनी की शुरुआत हुई। इस दौरान ही ऐज ने 2006 में जॉन सीना के घर पर अटैक कर दिया था।

इस दौरान उन्होंने जॉन सीना के पिता को धमकी दी थी और उनपर हमला भी किया था। उनके इस अटैक के बाद उन्हें फैंस की तरफ से काफी ज्यादा हीट का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से दोनों ही स्टार्स के बीच SummerSlam 2006 में मैच हुआ था।

1- ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन के घर पर किया था अटैक

youtube-cover

2009 में रैंडी ऑर्टन ने लिगेसी नाम का ग्रुप बनाया था, इसमें उनके अलावा कोडी रोड्स और टेड डीबियासी जैसे स्टार्स थे। इस फैक्शन के साथ रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतना चाहते थे। इसी वजह से उन्होंने ट्रिपल एच के परिवार के लोगों पर भी हमला करना शुरू कर दिया था।

इस स्टोरीलाइन में रैंडी लगातार ट्रिपल एच के परिवार पर अटैक कर रहे थे। रैंडी ने शेन, स्टैफनी और विंस मैकमैहन सभी पर अटैक किया था। उनके इस अटैक से परेशान होकर ट्रिपल एच ने रैंडी के घर जाकर उनपर अटैक कर दिया था। इस दौरान वो अपने हथोड़े के साथ गए थे। बाद में द गेम को गिरफ्तार किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now