Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जो हील के रूप में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.80K   //    01 Jun 2019, 19:11 IST

Reigns and Rollins

WWE में इस वक़्त रचनात्मक रूप से बड़े बदलाव की जरुरत है, क्योंकि रोस्टर में मौजूद कुछ सुपरस्टार्स को WWE उनके क्षमता के अनुसार नहीं इस्तेमाल कर रही है।

WWE रोस्टर पर मौजूद कुछ टैलेंटेड रैसलर वर्तमान में इस तथ्य के बावजूद गुड गाय के रोल में हैं कि हील के रूप में वह और भी अधिक प्रभावी हो सकते हैं।

किसी सुपरस्टार को हील या फेस में बदलने पर तुरंत चीजें बदल नहीं जाएंगी, लेकिन सही योजना के साथ ये तीन WWE सुपरस्टार्स मौजूदा रोस्टर में सबसे प्रभावी हील में से एक होंगे।

#फिन बैलर

दुर्भाग्यवश WWE अभी तक फिन बैलर के टैलेंट का सही से इस्तेमाल नहीं कर सकी है। हालांकि इसका कारण यह भी है कि फिन यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में बड़ा पुश मिलने के बाद बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। असल में इस बात की पूरी अफवाह थी कि WWE पूर्व NXT चैंपियन को रॉ ब्रांड के महत्वपूर्ण किरदारों में से एक बनाने वाला था।

अब जबकि फिन बैलर एक बेहतरीन बेबीफेस हैं, लेकिन वह न्यू जापान प्रो रैसलिंग लीग में इससे भी कई ज्यादा बेहतर हील हुआ करते थे। अगर WWE भविष्य में उन्हें क्रिएटिव फ्रीडम देती है तो वह निश्चित रूप से एक हील के रूप में धूम मचा सकते हैं।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर के मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने की तारीख और प्रतिद्वंद्वी का खुलासा

इसके लिए योजना पहले ही तैयार कर दी गई थी क्योंकि जब बैलर को कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज के साथ मिलाया गया था, उस वक़्त WWE फिन बैलर को हील बना सकता था। दुर्भाग्यवश बैलर एंगल ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। इसलिए अगर भविष्य में बैलर को हील बनना है तो यह उन्हें अपने दम पर करना पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...