Create
Notifications

3 तरीके जिनसे एजे स्टाइल्स Fastlane पर अपना WWE टाइटल रिटेन कर सकते हैं

A.j>
Ankit Kumar

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के मेन इवेंट में हमने केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच फिउड देखी, जिसके बाद इन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का एक बार फिर मौका मिला। इस मैच एजे स्टाइल्स ने भी दखल दिया था और सैमी और केविन की खूब पिटाई की। एजे स्टाइल्स के दखल के बाद यह मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया। इस मेन इवेंट के बाद स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर ने फास्टलेन पीपीवी पर ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान कर दिया, जिसमें एजे स्टाइल्स, केविन ओवंस और सैमी जैन नज़र आएंगे। आइए आपको बताते है कि उन तरीकों के बारे में जिससे एजे स्टाइल्स अपने WWE टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव कर सकते हैं।

youtube-cover

एजे स्टाइल्स की साफ जीत

बुकिंग के नजरिए से देखें तो WWE को यहां पर एजे स्टाइल्स को रैसलमेनिया में जाने के लिए मजबूत तरीके से बिल्ड-अप करना होगा। इस मैच के लिए WWE को थोड़ा टाइम देना होगा, ताकि ये तीन सुपरस्टार एक शानदार रैसलिंग मैच दे सकें।
रैसलमेनिया पर शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ मजबूती से उतरने के लिए एजे स्टाइल्स की यहां पर साफ जीत जरुरी है। यहां पर WWE एजे स्टाइल्स पर भरोसा दिखाने की जरुरत है।
youtube-cover

केविन ओवंस और सैमी जैन के बीच टकराव

Best frined

केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच एक लंबा इतिहास है इसलिए उनके बीच किसी भी विकल्प का इस्तेमाल करने के लिए कोई रुकावट नहीं होगी। केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच WWE फिउड को बिल्ड-अप कर रहा है।

youtube-cover

हील के रुप में सैमी जैन और केविन ओवंस एजे स्टाइल्स के खिलाफ टू इन वन के रुप में फिउड करेंगे, लेकिन रैसलमेनिया पर मेन इवेंट के लिए हर सुपरस्टार को अपनी अपनी जगह बनानी होती है, इसलिए इस फिउड में केविन ओवंस और सैमी जेन के बीच फिउड कराई जा सकती है।

शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रायन का दखल

शेन मैकमैहन और केविन ओवंस के बीच 2017 से दुश्मनी चली आ रही है। हैल इन ए सेल मैच में सैमी जेन के दखल के बाद केविन ओवंस ने जीत हासिल की थी। जैसे-जैसे स्टोरीलाइन बढ़ती गई वैसे-वैसे सैमी जैन और डैनियल ब्रॉयन ने शेन और केविन के बीच फिउड के दिलचस्पी दिखानी शुरु कर दी।

youtube-cover

रैसलमेनिया 34 को देखते हुए इस मैच में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन का दखल होना चाहिए, इसके अलावा यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शेन और डैनियल WWE टाइटल के लिए फिर से फिउड करते नज़र आएंगे। लेखक: आइजेक जेरोम, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...