COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 तरीके जिनसे WWE Hell In A Cell रोमन रेंस के लिए बुरा साबित हो सकता है

Ishaan Sharma
ANALYST
108   //    16 Sep 2018, 14:45 IST
रोमन रेंस इस समय WWE के यूनिवर्सल चैंपियन हैं और लगभग 3 साल तक टाइटल का पीछा करने और कई रैसलमेनिया हैडलाइन करने के बाद इन्होंने ब्रॉक लैसनर को हराकर यह टाइटल जीता।

समरस्लैम में टाइटल जीतने के तुरंत बाद इन्हें इनका अगला विरोधी मिल गया। मनी इन द बैंक ब्रीफकेस के विजेता ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने ब्रीफ़केस को हैल इन ए सैल में कैश-इन करने के इरादे के बारे में बताया। रोमन रेंस के लिए चीजें और मुश्किल तब हुई जब यह बताया गया कि यह एक हैल इन ए सैल मैच होगा।

इस मैच में मिक फोली को भी स्पेशल गेस्ट रैफरी के तौर पर डाला गया है और शायद द शील्ड के बाकी मेंबर्स रोमन रेंस के साथ कुछ बुरा होने को ना रोक पाएं। आइए जानें रोमन रेंस के पहले टाइटल डिफेंस का खराब अंत किस तरह हो सकता है।

#3 द शील्ड उन्हें धोखा दें


Could Roman Reigns' brothers turn their backs on him?


सैथ रॉलिन्स और डीन एंब्रोज कई बार रोमन रेंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन से बचा चुके हैं और संभावनाएं पूरी है कि ऐसा हैल इन ए सैल में भी हो सकता है। हालांकि सैथ रॉलिन्स या फिर डीन एम्ब्रोज में से कोई एक रोमन रेंस के खिलाफ अपना हील टर्न भी कर सकता है।

उम्मीद की जा रही है कि रॉलिन्स के खिलाफ एम्ब्रोज अपना हील टर्न करेंगे लेकिन इनका हील टर्न अच्छा तब होगा अगर इससे रोमन रेंस अपना यूनिवर्सल टाइटल गंवा दें। इन सबसे ज्यादा चौंकाने वाला पल तब होगा जब रॉलिन्स और एंब्रोज दोनों रोमन रेंस के खिलाफ अपना हील टर्न करें।

1 / 3 NEXT
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.

Advertisement
Fetching more content...