3 तरीके जिनसे WWE Raw में Jey Uso का सफर यादगार बन सकता है

3 reasons jey can have memorable run on raw
इन तरीकों से Raw में अच्छा कर सकते हैं जे उसो

Jey Uso: WWE Payback 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि जे उसो (Jey Uso) अब रॉ (Raw) रोस्टर में काम करेंगे। द ब्लडलाइन (The Bloodline) से दूर जे रेड ब्रांड में एक नए सफर की शुरुआत कर चुके हैं। वो Raw में आ तो गए हैं, लेकिन पुरानी यादें उनका पीछे छोड़ने को तैयार नहीं हैं।

एक तरफ ड्रू मैकइंटायर उन्हें अपना निशाना बनाना चाह रहे हैं, वहीं इस हफ्ते केविन ओवेंस भी उनसे नाखुश दिखाई दिए। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 3 तरीकों के बारे में आपको बताएंगे जिनसे Jey Uso का Raw में सफर यादगार बन सकता है।

#)WWE Raw में The Judgement Day के साथ माइंड गेम्स खेलकर उनकी टीम में दुश्मनी की नींव रखें

द जजमेंट डे पिछले काफी समय से WWE के सबसे डॉमिनेंट फैक्शंस में से एक बना हुआ है। उनका डॉमिनेंस इतना तगड़ा रहा है कि मौजूदा समय में टीम के सभी मेंबर्स के पास कोई ना कोई चैंपियनशिप मौजूद है। इस हील टीम के मेंबर्स इन दिनों जे उसो को अपने साथ जोड़ने की फिराक में हैं

खासतौर पर फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट बार-बार जे का ध्यान अपनी ओर लाने की कोशिश कर रहे हैं। फैंस इस समय जे उसो को बेबीफेस किरदार में काफी पसंद कर रहे हैं। सोचिए अगर जे, द जजमेंट डे के साथ माइंड गेम्स खेलते हुए टीम के मेंबर्स के बीच दुश्मनी की नींव रखें। वैसे भी कुछ समय पहले बैलर और प्रीस्ट के संबंध टूटने की कगार पर आ पहुंचे थे और इतिहास गवाह रहा है कि उनके संबंधों में फूट डालना बेहद आसान है। इस तरह की स्टोरीलाइन से लोग भी कुछ नया देख पाएंगे।

#)केविन ओवेंस से दुश्मनी शुरू हो

इस बात में कोई संदेह नहीं कि Jey Uso को अभी तक Raw में कोडी रोड्स और सैमी ज़ेन के रूप में 2 बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स का साथ मिला है। मगर रेड ब्रांड के हालिया एपिसोड में ज़ेन के टैग टीम पार्टनर केविन ओवेंस, जे से नाखुश दिखाई दिए। द प्राइज़फाइटर ने बताया कि कैसे लगभग हर बार उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैचों में जे उसो के कारण हार झेलनी पड़ी थी।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा कि रोड्स और ज़ेन को चाहे Jey Uso पर भरोसा हो, लेकिन उन्हें नहीं है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे ओवेंस और जे उसो के बीच दुश्मनी की स्थिति पैदा हो रही है। अगर ऐसा हुआ तो सैमी ज़ेन का दोनों सुपरस्टार्स के साथ दोस्ती का एंगल इस स्टोरीलाइन को दिलचस्प बना रहा होगा।

#)गुंथर के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करें

Raw के सबसे बड़े चैंपियन की बात करें तो दिमाग में सबसे पहला नाम मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस का आता है। मगर ब्रांड के सबसे डॉमिनेंट चैंपियन की बात करें तो उनका नाम गुंथर है, जिन्होंने हाल ही में सबसे लंबे समय तक WWE आईसी चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है

चूंकि रॉलिंस इस समय शिंस्के नाकामुरा के साथ स्टोरीलाइन में व्यस्त हैं। वहीं द रिंग जनरल ने हाल ही में चैड गेबल के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था। Jey Uso के सामने विकल्प होगा कि वो गुंथर को टारगेट करें और उनके ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करने के साथ ही वो एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में अपनी लिगेसी कायम कर सकेंगे।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now