Create
Notifications

3 तरीके जिससे WWE में साल 2023 से पहले Roman Reigns बेबीफेस बन सकते हैं

क्या WWE में कभी होगा यह ड्रीम मैच ?
क्या WWE में कभी होगा यह ड्रीम मैच ?
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। कई साल तक असफल बेबीफेस रहने के बावजूद आखिरकार रोमन रेंस ने SummerSlam 2020 में हील टर्न किया। रेंस के हील टर्न के कारण उनका डार्क साइड बाहर आया जिसने ट्राइबल चीफ के कैरेक्टर को जन्म दिया।

ट्राइबल चीफ के किरदार ने रेंस को WWE के सर्वोच्च शिखर पर पहुँचा दिया साथ ही WWE यूनिवर्स ने भी उनकी काफी प्रशंसा की। फैंस को रोमन रेंस का जॉन सीना की तरह पुश मिलना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिस वजह से रेंस बेबीफेस होने के बावजूद फ़ैस के गुस्से का शिकार बने। भले ही रेंस पहले सफल बेबीफेस ना बन पाए हों लेकिन उनका फेस टर्न निश्चित ही ऐतिहासिक मोमेंट साबित होगा।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 तरीके जानेंगे जिससे 2023 के पहले रोमन रेंस का फेस टर्न देखने मिल सकता है।

#3 पॉल हेमन देंगे ब्लडलाइन को धोखा

Perfectly encapsulates the Reigns/Heyman partnership. https://t.co/CR1nr22Vv8

पॉल हेमन निश्चित ही एक शातिर मैनेजर हैं। रोमन रेंस के 650 दिनों से भी ज्यादा यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने का श्रेय ब्लडलाइन के वाइज मैन को भी जाता है। हेमन को समझना बहुत ही मुश्किल है। WWE में कई सालों तक ब्रॉक लैसनर के साथ रहने के बावजूद 2020 में हेमन ने उन्हें धोखा दे दिया था।

पॉल हमेशा ही हेड ऑफ द टेबल का साथ देंगे इसकी कोई गारंटी नहीं हैं। पहले भी वो अपने क्लाइंट को धोखा देते आए हैं। हो सकता है पॉल फिर से ब्लडलाइन को धोखा देकर ब्रॉक लैसनर को वर्ल्ड चैंपियन बनने में मदद करें। इसकी भी उम्मीद की जा सकती है कि पॉल थ्योरी का साथ देकर उन्हें अगला "Paul Heyman guy." बनाए। इससे हमें रोमन रेंस का बेबीफेस टर्न देखने को मिल सकता है।

#2 द रॉक WWE में वापसी के साथ ही ब्लडलाइन के लीडर बनेंगे?

Yes, but i bet the rock wins. This will set up Rock vs Roman. That match will sell wrestlemania by itself. twitter.com/WrestleOps/sta… https://t.co/RCWbRfGwH7

ब्लडलाइन के लीडर होने के कारण रोमन रेंस खुद को समोअन डायनेस्टी का सबसे महान सुपरस्टार समझने लगे हैं । कुछ लोगों को इससे समस्या भी हो सकती है। द रॉक और रोमन के बीच मुकाबला देखने के लिए फैंस बेताब हैं। यह सही है कि कंपनी ने अभी तक इस बारे में किसी भी प्रकार का कोई संकेत नहीं दिया है लेकिन निश्चित ही यह मुकाबला कभी ना कभी जरूर होगा।

भले ही रेंस को द उसोज पर पूरा भरोसा हो लेकिन रॉक उन्हें भड़का कर अपनी तरफ मिला सकते है। द ग्रेट वन का ब्लडलाइन का नया चीफ बनना हेड ऑफ द टेबल को बहुत ही बड़ा झटका देगा। करियर में दूसरी बार अपने ही फैक्शन से धोखा मिलने के कारण रोमन रेंस को फैंस की सहानुभूती मिलेगी। इस तरह रेंस फिर से एक बार फैन फेवरेट बन जाएंगे।

#1 रोमन रेंस नई अथॉरिटी के खिलाफ खड़े हो सकते हैं

I loved when Roman Reigns fighting with the authority… especially Steph on the mic! We need that interaction now! She was mad! 😂 https://t.co/5J64LZCZvN

थ्योरी मिस्टर Money in the Bank हैं। निश्चित ही भविष्य में इस कॉन्ट्रैक्ट को कभी ना कभी सफलतापूर्वक कैश-इन करना चाहेंगे। थ्योरी को विंस मैकमैहन का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। क्रिएटिव टीम एक नई अथॉरिटी को थ्योरी के साथ मिलाकर दिखा सकती है जिससे ब्लडलाइन का कंपनी में दबदबा भी कम होगा।

2015-16 के समय द अथॉरिटी के खिलाफ रोमन रेंस लगातार लड़ते नजर आए थे। नई अथॉरिटी ब्लडलाइन को शुरू में परेशान करके उनके लिए लगातार मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं जिससे परेशान होकर रेंस उनके खिलाफ खड़े हो जाएंगे। इसी बीच द अथॉरिटी की मदद से थ्योरी का MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना रोमन रेंस के फेसटर्न को फैंस के साथ मजबूती से जोड़ेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...