Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 फायदे जो सैथ रॉलिंस की चोट से द शील्ड को हो सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 18:48 IST
मंडे नाइट रॉ के बीते एपिसोड में द शील्ड पर बुरी तरह से हमला हुआ। इस हमले में सैथ को काफी चोट लगी है लेकिन अभी यह कहना मुश्किल है कि सैथ को लगी चोट कितनी गंभीर है। साथ ही इस पर भी कोई अपडेट सामने नहीं है कि सैथ कितने समय तक रिंग से दूर रहेंगे। फिलहाल सैथ की चोट को देखते यह कहना गलत नहीं होगा कि शायद द शील्ड एक बार फिर टूट सकती है।

पिछले साल डीन एम्ब्रोज़ की चोट के कारण द शील्ड टूट गई थी लेकिन डीन की वापसी के साथ ही द शील्ड का एक बार फिर से रियूनियन हुआ लेकिन इस बार सैथ रॉलिंस को चोट का सामना करना पड़ा है। हालांकि सैथ रॉलिंस की चोट से द शील्ड को फायदा भी हो सकता है। आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्यों कह रहे हैं तो आइए इसी कड़ी एक नज़र डालते हैं उन 3 फायदों पर जो सैथ रॉलिंस के चोट लगने से द शील्ड को हो सकते हैं।

सैथ की चोट से नए मेंबर की एंट्री का दबाव


Could the Shield reach out to some former members?

WWE में द शील्ड कितनी लकी है इस बात का अंदाजा आप सिर्फ ऐसे ही लगा सकते हैं कि रोमन रेंस के बीमार होने पर कर्ट एंगल और ट्रिपल एच जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स उनकी जगह शामिल हुए थे। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि एक बार फिर वह यह काम सैथ रॉलिंस के लिए करें। अगर ऐसा हुआ तो यह वाकई द शील्ड के लिए काफी अच्छी बात होगी।

वहीं रिपोर्ट्स पर यकीन करें तो कर्ट एंगल रिंग में वापसी करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ऐसे में उनके पास द शील्ड से एक बार फिर जुड़ने का सुनहरा मौका होगा। इसके अलावा द शील्ड के WWE में जल्दी से अलग होने की संभावनाओं पर विराम लग जाएगा।
1 / 3 NEXT
Published 07 Sep 2018, 16:01 IST
Advertisement
Fetching more content...