Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SummerSlam 2018: रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर मुकाबले का अंत करने के 3 चौंकाने वाले तरीके

ANALYST
81   //    03 Aug 2018, 14:49 IST








समरस्लैम सिर्फ दो सप्ताह दूर है, और WWE निश्चित रूप से इस पे-पर-व्यू को बहुत प्रचारित कर रहा है। पिछली रात रॉ में, हमने लैसनर के विनाशकारी अवतार को देखा। उन्होंने कर्ट एंगल को एफ़-5 देने के साथ ही अपने वकील पॉल हेमन को भी 'चोक' करने की कोशिश की।

इसे देखने के बाद, फैंस ने "हम रोमन को चाहते हैं" कहना शुरू किया लेकिन लैसनर को रोकने के लिए रोमन नहीं आए  क्योंकि वह स्टैफनी मैकमैहन के ऑर्डर के कारण चले गए थे। लैसनर को बुरा आदमी बनाने का विचार WWE के लिए आश्चर्यजनक रूप से काम कर गया। इस मैच के लिए बिल्ड-अप आकार ले रहा है और समरस्लैम में, हम कुछ नए मोड़ देख सकते हैं।

आज हम 3 चौंकाने वाले तरीकों पर एक नज़र डालेंगे, जिससे WWE समरस्लैम में रोमन बनाम ब्रॉक लैसनर के मैच को समाप्त किया जा सकता है।

3. मैच खूनी खेल बन जाये







रैसलमेनिया 34 में दोनों के बीच मुकाबला एक चौंकाने वाला मैच था। हर किसी ने सोचा कि ब्रॉक लैसनर आखिरकार रोमन के खिलाफ हारने जा रहे हैं, लेकिन WWE के पास उनके लिए और अन्य योजनाएं थीं। आश्चर्यजनक रूप से, लैसनर मैच में विजयी हो गए।


लैसनर की क्रूरता भरी मार के बाद रोमन रेंस के सिर से खून बहना शुरू हो गया। यह कुछ ऐसा है जिससे WWE पीजी एरा से परहेज कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विन्स मैकमैहन, ब्रॉक से नाराज थे, वह खून बहने से परेशान थे।


ध्यान रखना चाहिए कि दो साल पहले समरस्लैम में लैसनर ने एक और खूनी मैच में रैंडी ऑर्टन को हराया था। हालांकि यह बहुत ही कम संभव है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो रोमन को मैच जीतना चाहिए। यह उन्हें लैसनर से मजबूत दिखने में मदद करेगा।






1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...