3 तरीके जिनसे WrestleMania 39 का अंत WWE शानदार अंदाज में कर सकता है

WrestleMania 39 में फैंस को दमदार एंडिंग देखने को मिल सकती है
WrestleMania 39 में WWE फैंस को दमदार एंडिंग देखने को मिल सकती है

WWE: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) को लेकर फैंस का उत्साह बढ़ गया है। फैंस इस बार WrestleMania 39 को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। WWE ने इस बार इवेंट के लिए कई बड़े मैचों को बुक किया है। नाईट 2 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) को चुनौती देते हुए नज़र आएंगे।

पहली बार ऐसा लग रहा है कि द ब्लडलाइन का रूल अब खत्म होने वाला है। द उसोज़ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप को सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। WWE WrestleMania की नाईट 2 को बेहतरीन तरीके से खत्म करना चाहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 तरीकों के बारे में बात करेंगे, जिनसे WrestleMania 39 का अंत WWE शानदार अंदाज में कर सकता है।

3- Cody Rhodes, Roman Reigns को हराने के बाद WWE WrestleMania 39 में नए चैलेंजर से मिल सकते हैं

The reactions for Cody Rhodes' entrance keep getting louder. You love to see it. https://t.co/3jlLlJvrHX

WrestleMania 39 के मेन इवेंट में कोडी रोड्स का सामना रोमन रेंस से होना है। फैंस को उम्मीद है कि शो के मेन इवेंट में कोडी रोड्स WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं। इस मैच में जीत हासिल करके वो अपनी स्टोरी को परफेक्ट एंडिंग दे सकते हैं।

WWE इस मैच के बाद फैंस के लिए एक सरप्राइज प्लान कर सकता है। इस मैच के बाद ही कोडी रोड्स को अपने नेक्स्ट चैलेंजर का नाम भी पता चल सकता है। उनके नेक्स्ट चैलेंजर के रूप में रैंडी ऑर्टन वापसी कर सकते हैं। रैंडी के रिटर्न के बाद फैंस का रिएक्शन काफी ज्यादा लाउड होगा और इस स्टोरीलाइन को लेकर फैंस भी उत्साहित होंगे।

2- जे उसो, द ब्लडलाइन के खिलाफ हो सकते हैं

Austin Theory thinks that Roman Reigns should look out for Jey Uso 👀 https://t.co/RdC0FsaB8L

रोमन रेंस के आइकॉनिक टाइटल रन की शुरुआत जे उसो के खिलाफ ही हुई थी। जे उसो, रोमन रेंस को हरा नहीं पाए थे, जिसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को ही ज्वाइन कर लिया था। जॉन सीना, डेनियल ब्रायन और कोडी रोड्स जैसे स्टार्स कई बार इस बात को बोल चुके हैं कि जे उसो, रोमन रेंस के खिलाफ हो सकते हैं। जे आखिर WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ हो सकते हैं।

रोमन रेंस के खिलाफ टर्न लेने के बाद ये दोनों स्टार्स SummerSlam तक एक-दूसरे के खिलाफ स्टोरीलाइन में नज़र आ सकते हैं। इस स्टोरीलाइन में रोमन रेंस को द ब्लडलाइन के हर मेंबर का सामना करना पड़ सकता है। इस स्टोरीलाइन से सोलो सिकोआ के पास मेन इवेंट में भी जगह बनाने का मौका होगा।

1- द रॉक कर सकते हैं WWE में वापसी

Am I the only 1 that was disappointed @TheRock didn't win @WWE's #RoyalRumble2022 to face @WWERomanReigns at @WrestleMania to determine the real #HeadofTheTable? Not to take anything away from @BrockLesnar at all but we could've had @fightbobby at Mania & let #RockVsRoman happen! https://t.co/oN3cGDy4rc

ज्यादातर फैंस को उम्मीद थी कि द रॉक Royal Rumble 2023 में कंपनी में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अभी भी द ग्रेट वन और द ट्राइबल चीफ के बीच ड्रीम मैच को बुक करने में देर नहीं हुई है। फैंस अभी भी इस मैच को देखना चाहते हैं। ऐसे में WWE द रॉक के लिए इस बार शो में कुछ प्लान कर सकता है।

जैसा कि द रॉक ने WWE WrestleMania 27 में किया था, कुछ वैसा ही इस बार भी कर सकते हैं। वो मेन इवेंट में आकर रोमन रेंस पर अटैक कर सकते हैं और उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। द रॉक के आने से कोडी रोड्स को मैच में जीत हासिल करने में मदद मिल जाएगी। फैंस को भी आखिरकार इन दोनों ही स्टार्स के बीच आने वाले समय में एक ड्रीम मैच देखने को मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment