Extreme Rules में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को बुक करने के 3 तरीके

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच इस हफ्ते रॉ में हुआ मैच बेहतरीन ढंग से खत्म हुआ। जिसके बाद WWE यूनिवर्स ये सोच रही है कि अब आगे दोनों अपना विवाद खत्म कैसे करेंगे।

इस रविवार WWE का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी होने वाला है और उसके लिए इन दोनों स्टार्स के बीच मैच की घोषणा की जा सकती है। सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन इस तरह के मैच करवाने से WWE कभी परहेज नहीं करेगी।

यहां पर WWE केवल पीपीवी को ध्यान में रखते हुए दोनों के बीच मैच नहीं करवाना चाहती बल्कि एक लम्बे फिउड के लिए दोनों के बीच मैच हो सकता है। दोनों स्टार्स के पास माइक स्किल्स, रिंग स्किल्स और काबिलियत है, जिससे वो मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए दोनों स्टार्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच की बुकिंग के विकल्प खुलें है। ये रहे इसके तीन विकल्प।

#3 नो होल्ड बार्ड मैच

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी से हम केवल कुछ ही दिन दूर हैं और इसलिए उनकी बुकिंग नो लिमिट्स मैच में करनी चाहिए। इस तरह के मैच की मदद से कंपनी के पास दोनों को भरपूर मौका मिलेगा और दर्शक भी इसकी ओर आकर्षित होंगे। दोनों रैसलर्स हमे अच्छा मैच दे सकते हैं और इसलिए उन्हें प्री शो की जगह मुख्य शो में देखना दिलचस्प होगा। दोनों रैसलर्स कंपनी के बड़े स्टार हैं लेकिन पहले से मैच कार्ड पहले से भरा हुआ है, जिसकी वजह से दोनों स्टार्स के बीच मैच संभव है या नहीं इसका पता नहीं लगाया जा सकता। दोनों स्टार्स के बीच कम से कम 15 मिनट का मैच होना चाहिए।

#2 स्टील केज मैच

ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ज़िगलर की टीम मिलकर रॉ में पूरी तरह से आतंक मचा दिया है। जहां ड्रू की मदद के लिए डॉल्फ मौजूद हैं तो वहीं सैथ के साथ कोई नहीं है। इसलिए डॉल्फ ज़िगलर इस मैच में दखल दे सकते हैं। भले ही रोमन रेंस, सैथ की मदद के लिए आ जाएं लेकिन इससे सिंगल्स मैच का मजा फीका पड़ जाएगा। वहीं सैथ रॉलिंस को भी किसी बाहरी मदद की ज़रूरत नहीं है। स्टील केज के अंदर दोनों रैसलर्स का मैच करवाना सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी मदद से केज के अंदर दोनों रैसलर्स अपनी काबिलियत के अनुसार काम कर सकते हैं।

#1 एक्सट्रीम रूल्स मैच

WWE के एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में तीन एक्सट्रीम मैच के अलावा बाकी सभी आम मैच दिखाई दे रहे हैं। 11 में से केवल तीन मैच इस तरह के पीपीवी को शोभा नहीं देते। पीपीवी में कंपनी इन दोनों स्टार्स को लेकर एक एक्सट्रीम मैच करवा सकती है। दोनों रैसलर्स की रिंग स्किल अच्छी है और वो मिलकर शो में चार चांद लगा सकते हैं। लेखक: अमित शुक्ला, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी

App download animated image Get the free App now