COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Extreme Rules में सैथ रॉलिंस vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को बुक करने के 3 तरीके

ANALYST
20   //    13 Jul 2018, 17:24 IST

सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच इस हफ्ते रॉ में हुआ मैच बेहतरीन ढंग से खत्म हुआ। जिसके बाद WWE यूनिवर्स ये सोच रही है कि अब आगे दोनों अपना विवाद खत्म कैसे करेंगे।


इस रविवार WWE का एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी होने वाला है और उसके लिए इन दोनों स्टार्स के बीच मैच की घोषणा की जा सकती है। सुनने में थोड़ा अजीब लगे लेकिन इस तरह के मैच करवाने से WWE कभी परहेज नहीं करेगी।


यहां पर WWE केवल पीपीवी को ध्यान में रखते हुए दोनों के बीच मैच नहीं करवाना चाहती बल्कि एक लम्बे फिउड के लिए दोनों के बीच मैच हो सकता है। दोनों स्टार्स के पास माइक स्किल्स, रिंग स्किल्स और काबिलियत है, जिससे वो मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं।


इसी बात को ध्यान में रखते हुए दोनों स्टार्स के बीच एक्सट्रीम रूल्स में मैच की बुकिंग के विकल्प खुलें है। ये रहे इसके तीन विकल्प।



#3 नो होल्ड बार्ड मैच




एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी से हम केवल कुछ ही दिन दूर हैं और इसलिए उनकी बुकिंग नो लिमिट्स मैच में करनी चाहिए। इस तरह के मैच की मदद से कंपनी के पास दोनों को भरपूर मौका मिलेगा और दर्शक भी इसकी ओर आकर्षित होंगे। दोनों रैसलर्स हमे अच्छा मैच दे सकते हैं और इसलिए उन्हें प्री शो की जगह मुख्य शो में देखना दिलचस्प होगा।

दोनों रैसलर्स कंपनी के बड़े स्टार हैं लेकिन पहले से मैच कार्ड पहले से भरा हुआ है, जिसकी वजह से दोनों स्टार्स के बीच मैच संभव है या नहीं इसका पता नहीं लगाया जा सकता। दोनों स्टार्स के बीच कम से कम 15 मिनट का मैच होना चाहिए।
1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...