Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रैसलर्स जिन्होंने जॉन सीना की जमकर धुलाई की

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.37K   //    Timeless

Dream match

जॉन सीना रैसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। जॉन सीना ने कई सारे दिग्गज रैसलर्स के साथ मैच लड़े है जिसमें द रॉक, ट्रिपल एच, अंडरटेकर, बतिस्ता, शॉन माइकल्स, ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन के नाम शामिल हैं।

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। जॉन सीना लगभग 1 दशक तक तक कंपनी के पोस्टर बॉय रहे हैं। जॉन सीना WWE के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध रैसलर्स में से एक हैं। जॉन सीना भविष्य में हॉल ऑफ फेम का खिताब जरूर जीतेंगे।

लेकिन जॉन सीना के करियर में सब कुछ अच्छा ही नहीं हुआ। कई सारे मौकों पर रैसलर्स ने उन्हें बहुत बुरी तरह से धराशाई कर दिया, लेकिन वह कुछ भी नहीं कर पाए।

हम बात करने वाले है 3 रैसलर्स की जिन्होंने ॉन स को मैच के दौरान पूरी तरह से तबाह कर दिया।

# जॉन सीना vs द ग्रेट खली- सैटरडे मेन इवेंट (2007)

John cena vs khali

आज से 12 साल पहले द ग्रेट खली WWE के सबसे खतरनाक रैसलर्स में से एक थे। 2 जून 2007 को हमें जॉन सीना और खली के बीच एक मैच देखने को मिला। यह मैच कुल 10 मिनट तक चला और इस मैच में खली ने जॉन सीना को पूरी तरह से तबाह कर दिया।

द ग्रेट खली ने अपनी हाइट और चौड़े शरीर का फायदा उठाया और शुरूआत से ही जॉन सीना की जमकर धुलाई करना शुरू कर दी। इस मैच के दौरान जॉन सीना ने मुश्किल से 4-5 पंच मारे जिसका खली को कोई असर नहीं हुआ। वहीं खली ने जॉन सीना को उनका फिनिशर चोक स्लैम मारकर मैच जीत लिया।

उस समय जॉन सीना को इस तरह हारते हुए देखना काफी ज्यादा मुश्किल था, फैंस को इस मैच में काफी बड़ा शॉक लगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...