Create
Notifications

3 रैसलर्स जिन्होंने जॉन सीना की जमकर धुलाई की

Dream match
Ujjaval Palanpure

जॉन सीना रैसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। जॉन सीना ने कई सारे दिग्गज रैसलर्स के साथ मैच लड़े है जिसमें द रॉक, ट्रिपल एच, अंडरटेकर, बतिस्ता, शॉन माइकल्स, ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन के नाम शामिल हैं।

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत चुके हैं। जॉन सीना लगभग 1 दशक तक तक कंपनी के पोस्टर बॉय रहे हैं। जॉन सीना WWE के सबसे ज्यादा प्रसिद्ध रैसलर्स में से एक हैं। जॉन सीना भविष्य में हॉल ऑफ फेम का खिताब जरूर जीतेंगे।

लेकिन जॉन सीना के करियर में सब कुछ अच्छा ही नहीं हुआ। कई सारे मौकों पर रैसलर्स ने उन्हें बहुत बुरी तरह से धराशाई कर दिया, लेकिन वह कुछ भी नहीं कर पाए।

हम बात करने वाले है 3 रैसलर्स की जिन्होंने ॉन स को मैच के दौरान पूरी तरह से तबाह कर दिया।

# जॉन सीना vs द ग्रेट खली- सैटरडे मेन इवेंट (2007)

John cena vs khali

आज से 12 साल पहले द ग्रेट खली WWE के सबसे खतरनाक रैसलर्स में से एक थे। 2 जून 2007 को हमें जॉन सीना और खली के बीच एक मैच देखने को मिला। यह मैच कुल 10 मिनट तक चला और इस मैच में खली ने जॉन सीना को पूरी तरह से तबाह कर दिया।

द ग्रेट खली ने अपनी हाइट और चौड़े शरीर का फायदा उठाया और शुरूआत से ही जॉन सीना की जमकर धुलाई करना शुरू कर दी। इस मैच के दौरान जॉन सीना ने मुश्किल से 4-5 पंच मारे जिसका खली को कोई असर नहीं हुआ। वहीं खली ने जॉन सीना को उनका फिनिशर चोक स्लैम मारकर मैच जीत लिया।

उस समय जॉन सीना को इस तरह हारते हुए देखना काफी ज्यादा मुश्किल था, फैंस को इस मैच में काफी बड़ा शॉक लगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

# जॉन सीना vs द अंडरटेकर- रैसलमेनिया 34 (2018)

John cena vs the undertaker

इस मैच के लिए पूरा WWE यूनिवर्स काफी सालों से इंतजार कर रहा था लेकिन रैसलमेनिया 34 में हमें इन दोनों के बीच मैच देखने को मिला। यह मैच हल एक रैसलिंग फैन के लिए ड्रीम मैच था। यह मैच काफी ज्यादा अजीब था, इस मैच में अंडरटेकर ने जॉन सीना को बहुत आसानी से हरा दिया था।

इस मैच के लिए हमें कुछ खास स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली लेकिन हर हफ्ते रॉ के एपिसोड पर जॉन सीना आकर अंडरटेकर को चैलेंज करते थे। द अंडरटेकर ने उनके इस चैलेंज का जवाब सीधे रैसलमेनिया 34 में ही दिया।

यह मैच काफी ज्यादा छोटा था। यह मैच कुल 3 मिनट तक चला था। इस मैच में जॉन सीना द डैडमैन पर मुश्किल से कुछ सेेकेंड के लिए हावी हुए थे, जिसके बाद अंडरटेकर ने इस मैच में आसानी से जीत हासिल कर ली।

# जॉन सीना vs ब्रॉक लैसनर- समरस्लैम (2014)

John vs brock

अगर आप जॉन सीना के फैन है तो यह मैच आपके लिए काफी ज्यादा खराब रहा होगा। इस मैच में जॉन सीना बड़ी आसानी से हार गए थे। जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर के बीच हमें समरस्लैम 2014 में मैच देखने को मिला था।

इस मैच में जॉन सीना ने ब्रॉक लैसनर को सिर्फ एक एए मारा, जिसपर उन्होंने बड़ी आसानी से किकआउट कर दिया था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को कुल तीन एफ-5 और कई सारे सुपलैक्स मारकर जीत हासिल की। इस मैच में ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को एक तरफा हरा दिया था।

यह मैच WWE के इतिहास के सबसे बड़े एक तरफा मैचों की गिनती में आता है। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ने इस मैच में कई सारे फैंस को निराश किया।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...