Create
Notifications

3 रैसलर्स जिनसे स्टेफनी मैकमैहन की अच्छी दोस्ती है, और 2 जिनसे नहीं

Amit Shukla
visit

स्टेफनी मैकमैहन ने WWE में एक लंबा समय दिया है लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि वो अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं कि फैंस उनके साथ एकदम कनेक्ट करते हैं और इसी वजह से उनके द्वारा दिया गया प्रोडक्ट काफी अच्छा है। ये बात तय है कि वो और ट्रिपल एच इस कम्पनी को आगे ले जाएंगे और ये कभी भी हो सकता है। इस लंबे समय में उन्होंने कई दोस्त बनाए हैं और कइयों को छोड़ दिया है लेकिन इस आर्टिकल में हम उन 3 रैसलर्स के बारे में बात करेंगे जो उनके दोस्त हैं और 2 जिन्हें वो पसंद नहीं करती:


#5 दोस्त: फिन बैलर

फिन को स्टेफनी एक बेहतरीन एम्प्लॉई मानती हैं, भले ही उनकर पिता ऐसा ना मानते हो। खुद ट्रिपल एच उनके हिमायती हैं और स्टेफनी की वजह से ही फिन ने LGBT कम्यूनिटी वाले टी शर्ट पहनने शुरू किए जिसका एक हिस्सा GLAAD नाम की संस्था को जाता है। अब चूंकि ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन जल्द ही WWE की कमान संभालने वाले हैं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें वो पुश मिलेगा जिसके वो हकदार हैं।

#4 दोस्त: शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर की सफलता को कई लोग रिक फ्लेयर की वजह से मानते हैं, जबकि इस अद्भुत रैसलर ने अपने काम से वो जगह पाई है। ऐसा कहा जाता है कि ना सिर्फ स्टैफनी, बल्कि ट्रिपल एच भी उनके फैन हैं और स्टेफनी उनके साथ काफी समय बिताते नज़र आती हैं। विंस उन्हें एक जबरदस्त रैसलर मानते हैं और जैसे ही ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन इस कम्पनी को अपने अधिकार में लेते हैं, वैसे ही ये शार्लेट को और मौके देंगे, और ये एक अच्छी बात है।

#3 दोस्त: रोंडा राउजी

रोंडा और स्टैफनी ऑन स्क्रीन चाहे एक दूसरे से कितनी भी लड़ती नज़र आएं, ऑफ स्क्रीन ये काफी अच्छी दोस्त हैं और अगर ये कहा जाए कि रोंडा को WWE में लाने में उनका महत्वपूर्ण योगदान है तो कुछ गलत नहीं होगा। रोंडा ने अपने काम से उन फैंस को चुप करा दिया है जो ये मानते थे कि वो रिंग में अच्छा काम नहीं कर सकेंगी। वो इस समय भी एक अच्छी कहानी में हैं।

#2 पसंद नहीं करती: सीएम पंक

सीएम पंक का काम भले ही अच्छा था, इनके द्वारा लोगों को मिलने वाला जवाब इनके नापसंद किए जाने का कारण बना। ये अपने प्रोमोज और इंटरव्यूज़ में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के साथ साथ स्टेफनी को भी ले आते थे और इनके फेमस पाइपबॉम्ब वाले प्रोमो में भी इन्होंने कुछ ऐसा ही किया। ये जिस कॉन्ट्रोवर्शियल तरीके से WWE से गए थे उसकी वजह से UFC में इनके हारने पर स्टेफनी ने इनका मखौल उड़ाया, और चूंकि ये और ट्रिपल एच जल्द WWE की कमान संभालेंगे, तो ये मान के चलिए कि इनकी वापसी काफी मुश्किल है।

#1 शायद नापसंद: डेव बतिस्ता

जब 2010 में बटिस्टा ने WWE छोड़कर हॉलीवुड जाना चाहा तो कई लोगों को लगा कि वो एक गलती कर रहे हैं लेकिन इस समय उनके काम को देखकर ये लगता है कि उनका फैसला सही था, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि स्टेफनी और ट्रिपल एच ने उनकी गार्जियंस ऑफ गैलेक्सी को एक फ्लॉप कहा था, जबकि वो फ़िल्म अच्छा काम कर गई। बतिस्ता ने अपने ट्विटर से स्टेफनी के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए हुए हैं, और वो स्टेफनी के साथ अच्छे टर्म्स में नहीं हैं। लेखक: निकोलस ईस्टवुड; अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now