COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के बॉस बनने के बाद इन 3 रैसलर्स को कंपनी में जरूर साइन करना चाहेंगे ट्रिपल एच

टॉप 5 / टॉप 10
4.69K   //    27 Dec 2018, 15:00 IST

14 Time world champion - Triple H

प्रोफेशनल रैसलिंग में WWE सबसे बड़ा नाम है। WWE के चैयरमेन विंस मैकमैहन ने कंपनी को आज इस बुलंदियों तक पहुंचा दिया है कि हर रैसलर का सपना WWE में रैसलिंग करने का बन गया है। विंस मैकमैहन के बाद ट्रिपल एच कंपनी के संभावित बॉस हो सकते हैं।

वर्तमान में जिस तरह से ट्रिपल एच NXT को आगे बढ़ा रहे हैं उससे एक बात तो साफ है कि ट्रिपल एच में नेतृत्व करने की क्षमता अपार है। ऐसे में अगर भविष्य में ट्रिपल एच नए बॉस बनते हैं तो निश्चित रूप से वह कंपनी को और आगे ले जाएंगे।

ट्रिपल एच की नज़र हमेशा इंडिपेंडेंट सर्किट के टॉप टैलेंट और यंग सुपरस्टार पर रहती है। WWE की कमान अपने हाथों में लेने के बाद ट्रिपल कई रैसलर्स को कंपनी में लाना चाहेंगे। ट्रिपल एच इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि कौन सा रैसलर कंपनी के लिए फायदेमंद रहेगा।

इसी कड़ी में हम उन 3 रैसलर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें ट्रिपल एच WWE के बॉस बनने के बाद कंपनी में जरूर साइन करना चाहेंगे।

जैक सेबर जूनियर

Zack Sabre Jr.

जैक सेबर जूनियर WWE के क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में पहले से रैसलिंग कर चुके हैं जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। इस दौरान उन्होंने नोआम डार और ड्रू गुलक जैसे सुपरस्टार्स को मुकाबलों में मात दी।

हालांकि उन्हें ग्रैन मैटालिक से हार का सामना करना पड़ा क्योंकि सेबर WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे ना बढ़ाकर इंडिपेंडेंट सर्किट में वापस जाना चाहते थे। WWE कई मौके पर सेबर को कंपनी मे लाने के लिए दिलचस्पी दिखा चुका है।

ट्रिपल एच इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि सेबर WWE के लिए आने वाले समय में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। उनकी रिंग स्किल्स को देखते हुए हम कह सकते हैं कि ट्रिपल एच उन्हें कंपनी में जरूर शामिल करना चाहेंगे।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...