Create

WWE के बॉस बनने के बाद इन 3 रैसलर्स को कंपनी में जरूर साइन करना चाहेंगे ट्रिपल एच

14 Time world champion - Triple H

प्रोफेशनल रैसलिंग में WWE सबसे बड़ा नाम है। WWE के चैयरमेन विंस मैकमैहन ने कंपनी को आज इस बुलंदियों तक पहुंचा दिया है कि हर रैसलर का सपना WWE में रैसलिंग करने का बन गया है। विंस मैकमैहन के बाद ट्रिपल एच कंपनी के संभावित बॉस हो सकते हैं।

वर्तमान में जिस तरह से ट्रिपल एच NXT को आगे बढ़ा रहे हैं उससे एक बात तो साफ है कि ट्रिपल एच में नेतृत्व करने की क्षमता अपार है। ऐसे में अगर भविष्य में ट्रिपल एच नए बॉस बनते हैं तो निश्चित रूप से वह कंपनी को और आगे ले जाएंगे।

ट्रिपल एच की नज़र हमेशा इंडिपेंडेंट सर्किट के टॉप टैलेंट और यंग सुपरस्टार पर रहती है। WWE की कमान अपने हाथों में लेने के बाद ट्रिपल कई रैसलर्स को कंपनी में लाना चाहेंगे। ट्रिपल एच इस बात को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि कौन सा रैसलर कंपनी के लिए फायदेमंद रहेगा।

इसी कड़ी में हम उन 3 रैसलर्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें ट्रिपल एच WWE के बॉस बनने के बाद कंपनी में जरूर साइन करना चाहेंगे।

जैक सेबर जूनियर

Zack Sabre Jr.

जैक सेबर जूनियर WWE के क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में पहले से रैसलिंग कर चुके हैं जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था। इस दौरान उन्होंने नोआम डार और ड्रू गुलक जैसे सुपरस्टार्स को मुकाबलों में मात दी।

हालांकि उन्हें ग्रैन मैटालिक से हार का सामना करना पड़ा क्योंकि सेबर WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे ना बढ़ाकर इंडिपेंडेंट सर्किट में वापस जाना चाहते थे। WWE कई मौके पर सेबर को कंपनी मे लाने के लिए दिलचस्पी दिखा चुका है।

ट्रिपल एच इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि सेबर WWE के लिए आने वाले समय में ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। उनकी रिंग स्किल्स को देखते हुए हम कह सकते हैं कि ट्रिपल एच उन्हें कंपनी में जरूर शामिल करना चाहेंगे।

Get WWE News in Hindi Here

जे लीथल

Jay Lethal as ROH Champion

जे लीथल रिंग ऑफ ऑनर (ROH) में सबसे लंबे समय तक टाइटल अपने पास रखने वाले रैसलर हैं। उनकी गिनती इंडिपेंडेंट सर्किट के सबसे बड़े सुपरस्टार के रूप में होती है। जे लीथल पिछले काफी सालों से रैसलिंग कर रहे हैं और अभी उनकी उम्र केवल 33 वर्ष हैं।

33 वर्ष की उम्र में ही जे लीथल TNA और ROH में अब कुल 12 चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। जे लीथल की रिंग क्षमता और उनका लुक उन्हें WWE के लिए बिल्कुल परफेक्ट बनाता है। यह कहना गलत नहीं होगा कि जे लीथल में वह क्षमता है कि अगर WWE में उन्हें मौका मिला तो जल्द ही उनका नाम कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल होगा।

हमारे ख्याल से ट्रिपल एच की नज़र जे लीथल पर जरूर होगी। वह चाहेंगे कि जे लीथल को कंपनी में साइन किया जाए। ट्रिपल एच पिछले कई सालों में ऐसे कई रैसलर्स को WWE में शामिल कर चुके हैं जो आज बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

कैनी ओमेगा

current IWGP champion

कैनी ओमेगा की गिनती रैसलिंग के जीनियस के रूप में होती है। प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया में वह शानदार रैसलर हैं। पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से खुद को एक बड़े सुपरस्टार्स के रूप में स्थापित कर लिया है। हमारे ख्याल से WWE में उनकी एंट्री कंपनी के लिए सबसे शानदार बात होगी।

प्रोफेशनल रैसलिंग के करियर में कैनी ओमेगा अभी तक क्रिस जैरिको, कोडी रोड्स समेत कई दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ धमाकेदार मुकाबले दे चुके हैं। कैनी ओमेगा कई मौके पर यह साबित कर चुके हैं कि वह प्रो-रैसलिंग के सबसे शानदार रैसलर्स में से एक हैं।

WWE की कमान अपने हाथों में आने के बाद ट्रिपल एच ये जरूर चाहेंगे कि कैनी ओमेगा कंपनी का हिस्सा बने। आपको बता दें कि WWE इससे पहले भी कई मौकों पर कैनी ओमेगा को कंपनी में आने के लिए ऑफर दे चुका है लेकिन कई कारणों से ऐसा अभी तक संभव नहीं हो पाया है।

लेखक: ऋषि, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment