Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 रैसलर्स जो WWE से निकाले जाने के बाद बड़े सुपरस्टार बने और 2 जिनका करियर बुरी तरह से फ्लॉप हो गया 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:04 IST

#4 कंपनी से बाहर जाना डेल रियो के लिए गलत साबित हुआ 

del rio

मैक्सिको में लोकप्रिय होने के बाद WWE ने एल्बेर्टो डेल रियो को कंपनी में लेकर आई। जहाँ वो टॉप हील सुपरस्टार बन गए। अगले ही कुछ महीनों में उन्होंने WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत ली। अगले कुछ महीनों तक डेल रियो का पुश जारी रहा, जिसके बाद वो WWE में एक मिड-कार्ड रैसलर बन गए। 

हालांकि 2014 में WWE ने उनको कंपनी से निकाल दिया, जब कर्मचारी द्वारा नस्लभेद टिपण्णी करने के कारण डेल रियो ने उनको थप्पड़ जड़ दिया था। WWE को छोड़ने के बाद डेल रियो ने दूसरे रैसलिंग प्रोमोशंस में काम करना शुरू किया। फिर से साइन करने के बाद 2016 में फिर उन्हें रिलीज़ कर दिया गया। और 2017 में इम्पैक्ट रैसलिंग ने उनको साइन किया। पर जल्द ही डेल रियो को यहाँ से भी निकाल दिया गया, क्यूंकि वो इम्पैक्ट रैसलिंग vs लूचा अंडरग्राउंड शो के मेन इवेंट में उपस्थित नहीं हो पाए थे। सबसे आश्चर्य की बात ये है की डेल रियो उसी दिन Wrestle Con में मौजूद थे, पर ये बात आज तक पता नहीं चला की वो उस रात इम्पैक्ट रैसलिंग के मेन इवेंट में क्यों पहुंच नहीं पाए थे।

वर्तमान में डेल रियो इंडिपेंडेंट सर्किट में काम कर रहे हैं, डेल रियो का करियर अब तभी बन सकता है ,जब तक वो फिर से WWE के साथ डील न साइन कर लें। 

PREVIOUS 2 / 5 NEXT
Published 15 Mar 2019, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...