COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के 3 नियम जिनका कोई मतलब नहीं बनता

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
7.35K   //    03 Dec 2018, 16:46 IST

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग को पूरी तरह से समझना हमेशा से मुश्किल रहा है। यहां पर महिला और पुरुष एक दूसरे पर हमला करते हैं और बिना कुछ बोले एक कहानी बताते हैं। सुनने में थोड़ा अजीब है, लेकिन दुनिया भर के दर्शक इसे पसंद करते हैं। लेकिन बाकियों की तरह ही इसमें में बहुत आलोचना होती है। 

इंटरनेट के माध्यम से आज ऑन-स्क्रीन शो और शो में निर्णय की प्रतिक्रिया में दूरी कम हो गयी है और इस वजह से दर्शकों को WWE में ज्यादा से ज्यादा नियमों के बारे में जानकारी मिल रही है।इनमें से कई नियमों का मतलब बनता है, जैसे के चोटिल होने पर और उनके लिए वैलनेस पालिसी। इसके अलावा और कई नियम हैं जिन पर सवाल खड़े होते हैं जैसे WWE का बचकाना प्रोमो और स्टोरीलाइन क्योंकि कंपनी PG की है बिना खून-खराबे के। 

ये रहे WWE के तीन बिना मतलब के नियम जिनकी मदद से WWE में नतीजों और बुकिंग के निर्णय लिये जाते हैं। 

टैग टीम मैच में पार्टनर केवल एक बार दखल दे सकता है 

Enter caption

आप स्मैकडाउन या रॉ पर कोई टैग टीम मैच देखिए। आपको पता चलेगा कि टैग टीम मैच में जब दो रैसलर्स रिंग के अंदर होते हैं तो पिन को रोकने के लिए साथी रैसलर केवल एक बार रिंग में उतरता है और अंदर आकर विरोधी पर हमला कर सकता है। इसका मतलब मैच में आप एक ही बार अपने साथी को बचाने के लिए रिंग में कूद सकते हैं। इसका कोई मतलब नहीं बनता क्योंकि टैग टीम मैच में आपका साथी आपकी मदद करने के लिए ही होता है। 

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...