Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE SmackDown में इम्प्रेस किया और 2 जो ऐसा करने में असफल रहे

Amit Shukla
ANALYST

#2 निराश किया - जिमी उसो

इस हफ्ते जिमी उसो को पूरा मौका मिला था कि वो अपने काम से सबको एंटरटेन कर सकें। इस मौके का फायदा उठा पाने में जिमी उसो पूरी तरह से सफल नहीं हुए जो एक खराब बात है। रोमन रेंस और जे उसो की गैरमौजूदगी में इन्हें अपने हुनर को दिखाने का एक अच्छा अवसर मिला था जिसे इन्होंने गंवा दिया।

ऐज ने शो की शुरुआत में शब्दों और अंत में एक्शन से सबको मनोरंजन प्रदान किया लेकिन जिमी उसो इसमें कोई योगदान देते हुए नहीं नजर आए। जिमी उसो अगर चाहते तो खुद को अच्छे स्तर का रेसलर साबित करके वो एंटरटेनमेंट के स्तर को बढ़ा सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ जो एक बुरी बात है।

#1 इम्प्रेस किया - ऐज

द रेटेड आर सुपरस्टार की पिछले हफ्ते हुई वापसी तो इस कहानी की एक झांकी थी। ऐज ने अपने काम से कई रेसलर्स के करियर ऊपर उठाए हैं और लगता है कि अब ट्राइबल चीफ की बारी है । वैसे तो रोमन रेंस अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन ऐज के दबाव एवं प्रभाव में वो और बेहतर कर सकते हैं।

ऐज ये बात समझते हैं कि उन्हें रोमन रेंस को पुश देने की जरूरत नहीं है क्योंकि वो पहले से ही काफी प्रसिद्ध हैं। ऐसे में अगर वो अपनी तरफ से कहानी को अच्छा कर देते हैं तो उससे सबको काफी फायदा होगा। इस प्रयास में उनका इस हफ्ते किया गया प्रयास सराहनीय है और वो लोगों को इस कहानी के साथ जोड़े रखने में कामयाब हुए।

PREVIOUS 3 / 3
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now