Create
Notifications

3 बड़े WWE स्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने कंपनी से लगभग निकाल दिया था और 3 रेसलर्स जिनके साथ कॉन्ट्रैक्ट लगभग साइन कर लिया था

Subham Pal
ANALYST
Modified 15 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

5- टाइटस ओ'नील को लगभग WWE से निकाल दिया गया था

टाइटस ओ
टाइटस ओ'नील

टाइटस ओ'नील को WWE टैग टीम डिवीजन में सफलता मिली थी लेकिन वह ग्रेटेस्ट Royal Rumble मैच में एंट्री करते वक्त फिसलकर रिंग के नीचे जाने की वजह से काफी लोकप्रिय हो गए थे। आपको बता दें, डेनियल ब्रायन ने साल 2016 में Raw में रिटायरमेंट की घोषणा की थी।

इस घोषणा के बाद ब्रायन ने विंस मैकमैहन को गले लगाया और जब विंस दूसरे रेसलर्स के साथ बैकस्टेज जाने लगे तो टाइटस ने उनका हाथ पकड़कर खींचा। विंस इस चीज से काफी गुस्सा हो गए और अगर ट्रिपल एच और जोए मरकरी, विंस को नहीं रोकते तो टाइटस को कंपनी से निकाल दिया जाता।

4, 3&2- मैट जैक्सन, निक जैक्सन और कैनी ओमेगा को लगभग साइन कर लिया गया था

द एलीट
द एलीट

द एलीट फैक्शन में शुरूआत में मैट जैक्सन, निक जैक्सन और कैनी ओमेगा हुआ करते थे। इसके बाद इस ग्रुप में कोडी रोड्स, मार्टी स्कर्ल और एडम पेज को शामिल किया गया। आपको बता दें, WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने जैक्सन ब्रदर्स और कैनी ओमेगा को साइन करने की काफी कोशिश की लेकिन इसमें वह सफल नहीं हुए।

मैट जैक्सन ने हाल ही में क्रिस वैन एलियट से बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्होंने लगभग WWE ज्वाइन करने का फैसला कर लिया था। हालांकि, बाद में फैसला बदल दिया गया और वर्तमान समय में द एलीट AEW का हिस्सा हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 15 Mar 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now