3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Roman Reigns का मैच Night of Champions 2023 में हो सकता है

WWE
WWE Night of Champions में किसके खिलाफ होगा Roman Reigns का मैच?

WWE Night of Champions: WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) हैं, जोकि 27 मई को सऊदी अरब में होने वाला है। यह शो रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए काफी ज्यादा खास होने वाला है, क्योंकि इसी दिन ट्राइबल चीफ को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 1000 दिन पूरे होने वाले हैं।

अभी तक WWE ने रोमन रेंस के Night of Champions के लिए मैच का ऐलान नहीं किया है और इसे लेकर ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि WWE ने ट्राइबल चीफ को इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया है, जिसका मतलब साफ है कि वो इस शो में लड़ते हुए जरूर दिखाई देंगे।

Roman Reigns इस हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में वापसी करने वाले हैं और निश्चित ही उन्हें अपना अगला प्रतिद्वंदी मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं, जिनके खिलाफ रोमन रेंस का मुकाबला Night of Champions में हो सकता है:

#) WWE Night of Champions 2023 में Roman Reigns को चैलेंज करेंगे LA Knight?

काफी समय से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि कंपनी एलए नाइट को पुश देने का प्लान कर रही है। इस बीच हर कोई उम्मीद कर रहा था कि एलए नाइट को या तो Raw में ड्राफ्ट कर दिया जाएगा या फिर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल करके उनके पुश इसकी शुरुआत की जा सकती है।

हालांकि ऐसा नहीं हुआ और इस बात से हर कोई हैरान है। इस बीच हो सकता है WWE ने नाइट के लिए अलग प्लान बनाया हो और उनकी दुश्मनी रेंस के खिलाफ शुरू हो सकती है। वैसे भी नाइट साफ कर चुके हैं कि वो यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहते हैं। रेंस को एक फ्रेश अपोनेंट की जरुरत है और एलए नाइट के खिलाफ स्टोरीलाइन फैंस को काफी पसंद आएगी। दोनों स्टार्स के बीच अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

#) WWE में आखिरकार होगा Roman Reigns vs Karrion Kross मैच?

कैरियन क्रॉस ने जब पिछले साल वापसी की थी, तो उनका रोमन रेंस के साथ कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। हालांकि इसके बाद दोनों को बिल्कुल अलग रखा गया और ना ही इस मुकाबले की तरफ कोई इशारा किया गया। हाल ही में इस बात को रिपोर्ट किया गया था कि कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस मैच को आने वाले समय के लिए प्लान किया जा रहा है।

इस समय कैरियन क्रॉस को मोमेंटम की जरुरत है और रोमन रेंस के खिलाफ इस समय Night of Champions में उनका मुकाबला होता है तो इससे उन्हें बहुत ज्यादा फायदा होगा। क्राउड उनके साथ जुड़ने में कामयाब नहीं हुआ है और रेंस के खिलाफ दुश्मनी से वो अपने कैरेक्टर को बिल्ड कर पाएंगे। इसके अलावा उनकी इनरिंग काबिलियत पर किसी को शक नहीं है और रेंस के साथ वो यादगार मैच फैंस को दे सकते हैं।

#) WWE Night of Champions में जायंट होगा Roman Reigns का अगला प्रतिद्वंदी?

इस समय एजे स्टाइल्स, बॉबी लैश्ले, ऐज जैसे प्रमुख स्टार्स SmackDown में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा होने वाले हैं। इसी वजह से ब्लू ब्रांड में उनकी दुश्मनी रोमन रेंस के खिलाफ Night of Champions के लिए शुरू होती दिखाई नहीं दे रही है। इसी वजह से हो सकता है कंपनी ट्राइबल चीफ के लिए जायंट को उनके अगले प्रतिद्वंदी के रूप में चुन सकती है।

ओमोस इस समय WWE में एक फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और वो इसके हिसाब से वो किसी भी ब्रांड में नज़र आ सकते हैं। पिछले कुछ समय से ओमोस कई शानदार फिउड का हिस्सा रहे हैं। Crown Jewel में ब्रॉन स्ट्रोमैन, WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर और Backlash में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच के जरिए ओमोस ने अपना टैलेंट दिखाया।

ओमोस अपने साइज की मदद से रेंस को लिमिट तक ले जा सकते हैं और इस फिउड के जरिए MVP-पॉल हेमन के बीच प्रोमो वॉर भी देखने को मिल सकता है। इसी वजह से रेंस vs ओमोस मैच जरूर बुक होना चाहिए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now