COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार जिन्होंने अपना टाइटल हारने से मना कर दिया और 2 जिन्होंने टाइटल जीतने से मना कर दिया

टॉप 5 / टॉप 10
4.70K   //    16 Mar 2019, 12:00 IST

Enter caption

WWE में चैंपियन बनना एक बड़ी बात है। इसका मतलब ये होता है कि मैनेजमेंट ने एक रैसलर के ऊपर अपना विश्वास जताया है। हालांकि कभी कभी ये मायने नहीं रखता कि कौनसा सुपरस्टार चैंपियन है, मायने ये रखता है कि वो सुपरस्टार चैंपियन बनने के बाद क्या करता है।

WWE का मानना है कि एक रैसलर को हमेशा वही करना चाहिए जोकि कंपनी ने तय किया है और अगर चैंपियन कंपनी की बात नहीं मानता तो इसे अच्छा संकेत नहीं माना जाता।

आइये आपको बताते हैं ऐसे 3 रैसलर्स के बारे में जिन्होंने अपना टाइटल हारने से साफ़ इंकार कर दिया और दो रैसलर्स जिन्होंने टाइटल जीतने से इंकार कर दिया।


#5 टाइटल हारने से मना कर दिया: शॉन माइकल्स (WWF वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप)


Shawn Michaels retained his title against Vader at Summerslam 1996

शॉन माइकल्स बैकस्टेज काफी अड़ियल स्वभाव के रैसलर रहे हैं। कई ख़बरों के अनुसार ऐसा भी हुआ कि शॉन माइकल्स ने कई मौकों पर कुछ सुपरस्टार्स से मैच हारने से साफ़ इंकार कर दिया।

WWE रैसलर वेडर ने खुद ये खुलासा किया कि विंस मैकमैहन ने उन्हें समरस्लैम 1996 में चैंपियन बनाने का वादा किया था। विंस मैकमैहन ने वेडर को 2 बार का WWF वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप बनाने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

कंपनी का प्लैन ये था कि वेडर, शॉन माइकल्स से टाइटल जीतकर, शॉन माइकल्स के हाथों ही टाइटल हार जाएगी। लेकिन ऐसा कभी नहीं हो पाया क्योंकि शॉन माइकल्स वेडर के सामने हारे ही नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
I Write what entertains you the best. Stay tuned for some great content. Writes On- Fitness, WWE, Cricket, Football. "Life is no less than sports, keep playing until you get it right." Insta/Twitter- @Uditarora95
Advertisement
Fetching more content...