Create
Notifications

3 WWE रैसलर्स जो  All Elite Wrestling में जा सकते हैं

Enter caption
WRESTLING AJ
ANALYST

कोडी रोड्स और यंग बक्स ने ने हाल ही में 'All Elite Wrestling' नाम की कंपनी शुरू की हैं। माना जा रहा है कि ये कंपनी सीधा WWE को टक्कर देगी। WWE में ऐसे बहुत सारे टैलेंटेड रैसलर्स हैं, जिसका कंपनी सही से उपयोग नहीं कर रही हैं।

WWE के पास कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो 'All Elite Wrestling' जैसी कंपनी का नया फेस बन सकते हैं और उस कंपनी को बहुत आगे तक लेकर जा सकते हैं। वो अपने दम पर अच्छे मैच और अच्छी स्टोरीलाइन दे सकते हैं। वो 'All Elite Wrestling' की प्रगति के लिए बहुत अच्छा काम कर सकते हैं। इस आर्टिकल में जानिये उन WWE रैसलर्स के बारे में जो 'All Elite Wrestling' में शामिल हो सकते हैं।

गोल्डस्ट

Goldust

गोल्डस्ट ने ALL IN इवेंट के बाद कहा था कि अगर दोबारा से यह इवेंट कराया गया तो वो इसमें शामिल होंगे। पर अब तो उनके भाई ने अपनी ही कंपनी खोल ली हैं, जहां पर वो अपने भाई के साथ काम कर सकते हैं। वो आने वाले समय में WWE से रिटायरमेंट ले सकते हैं। फिर वे AEW में जा सकते हैं। वैसे भी उन्होंने WWE में शुरू से ही कुछ खास काम किया नही हैं। वो बहुत पुराने रैसलर्स हैं, पर उन्हें अभी तक सही से मौके नही मिले ही इसलिए वे कंपनी को छोड़ सकते हैं।

गोल्डस्ट ने 1995 में WWE में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने WWE के अलावा कई बड़े प्रमोशन्स जैसे WCW और TNA में भी काम किया हैं। उन्होंने अपने करियर के कुल 20 टाइटल्स जीते हैं। जिसमे 6 बार टैग टीम चैंपियनशिप और 9 बार हार्डकोर चैंपियनशिप जीती हैं। उन्हें हार्डकोर चैंपियनशिप का राजा भी कहा जाता था। हम आशा करते है कि वो जल्द ही अपने भाई की कंपनी के साथ काम करें और हमें दोनों भाई साथ में एक टैग टीम में लड़े। 

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 3 NEXT
Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now