3 WWE Superstars जो Bobby Lashley के खिलाफ WrestleMania 39 में नज़र आ सकते हैं

Ujjaval
WWE WrestleMania के लिए बॉबी लैश्ले को नया चैलेंजर मिल सकता है
WWE WrestleMania के लिए बॉबी लैश्ले को नया चैलेंजर मिल सकता है

Bobby Lashley: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) से पहले कंपनी के लिए दिक्कतें बढ़ गई हैं। दरअसल, WWE ने अपने इस बड़े इवेंट के लिए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) के बीच मैच प्लान किया था। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि कुछ कारणों के चलते ब्रे अब यह मैच नहीं लड़े पाएंगे और WrestleMania को मिस करेंगे।

बॉबी लैश्ले ने बाद में ट्वीट करके इस बात को लगभग कंफर्म कर दिया था। हालांकि, कई सारे स्टार्स हैं, जो लैश्ले से WrestleMania में लड़ सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जो WrestleMania 39 में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ते हुए नज़र आ सकते हैं।

3- WWE WrestleMania 39 में Matt Cardona आकर Bobby Lashley के खिलाफ लड़ने के संकेत दे चुके हैं

बॉबी लैश्ले ने ब्रे वायट की गैरमौजूदगी की रिपोर्ट्स आने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा था कि वो किसी का भी सामना करने से नहीं डरते हैं। इसी पर मैट कार्डोना (ज़ैक रायडर) की प्रतिक्रिया सामने आई थी और उन्होंने लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए थे। काफी समय से फैंस उनकी WWE में वापसी के कयास लगा रहे हैं।

अब कार्डोना के पास अपने रिटर्न को खास बनाने का मौका होगा। वो पिछले साल कोडी रोड्स के ऐतिहासिक रिटर्न की तरह WrestleMania में आकर अपनी वापसी को भी यादगार बना सकते हैं। वो आकर लैश्ले के खिलाफ लड़ सकते हैं। फैंस ने हमेशा से उन्हें बढ़िया रिएक्शन दिया है और उनके आने पर सभी खुश होंगे।

2- Uncle Howdy

बॉबी लैश्ले और ब्रे वायट के बीच मैच प्लान किया गया था और स्टोरीलाइन में Uncle Howdy ने अहम किरदार निभाया था। उन्होंने एक एपिसोड में लैश्ले पर पीछे से आकर हमला भी किया था। ऐसे में अगर वायट किसी कारण से उपलब्ध नहीं हैं, तो Uncle Howdy के साथ उनका मुकाबला बुक किया जा सकता है।

यह स्टोरीलाइन के हिसाब से काफी अच्छी चीज़ होगी। अभी तक Uncle Howdy के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है और उनका इन-रिंग डेब्यू भी नहीं हुआ है। WrestleMania 39 में Uncle Howdy के पीछे मौजूद सुपरस्टार के बारे में जानकारी मिल सकती है और वो लैश्ले के खिलाफ एक यादगार मैच दे सकते हैं।

1- एलए नाइट

एलए नाइट ने पिछले कुछ महीनों में अपनी इन-रिंग स्किल्स और माइक वर्क द्वारा फैंस का दिल जीता है। फैंस उन्हें अगले कुछ टॉप स्टार्स में से एक मान रहे हैं। अभी देखकर लग रहा है कि नाइट के लिए WWE के पास कोई भी WrestleMania प्लान्स नहीं हैं। हालांकि, नाइट ने इस शो में हिस्सा लेने की इच्छा जताई है।

ऐसे में वो बॉबी लैश्ले के खिलाफ मैच लड़ने का निर्णय ले सकते हैं। लैश्ले और नाइट दोनों बड़े कद के हैं और अपने ताकतवर मूव्स के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनका यह मुकाबला फैंस को बहुत पसंद आएगा। आने वाले दो हफ्तों में कंपनी इस मैच को बिल्ड कर सकती है। फैंस इस मैच से बिल्कुल निराश नहीं होंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now