3 WWE Superstars जिनके साथ Bray Wyatt वापसी के बाद दुश्मनी शुरू कर सकते हैं

 ब्रे वायट जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं
ब्रे वायट जल्द ही WWE में वापसी कर सकते हैं

Bray Wyatt: पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) फिजिकल इशू की वजह से मार्च 2023 के बाद से ही लाइव टीवी से दूर है। इसी वजह से वो इस बार रेसलमेनिया (Wrestlemania 39) में भी दिखाई नहीं दिए थे, जिस वजह से फैंस को काफी ज्यादा निराशा हुई थी। हाल ही में रिपोर्ट्स में बताया गया कि पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट अपने WWE रिटर्न को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं।

इसके बाद से फैंस काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE उनके रिटर्न को किस तरह से प्लान करता है। इसमें कोई भी शक नहीं है कि ब्रे वायट के रिटर्न के बाद कंपनी में चीज़ें काफी ज्यादा बदल सकती हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ ब्रे वायट वापसी के बाद दुश्मनी शुरू कर सकते हैं।

3- पूर्व WWE चैंपियन Bray Wyatt एक बार फिर से Bobby Lashley के साथ अपनी दुश्मनी शुरू कर सकते हैं

हम सब जानते हैं कि Elimination Chamber 2023 के बाद पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट और बॉबी लैश्ले के बीच स्टोरीलाइन शुरू हो गई थी। उम्मीद की जा रही थी कि ये दोनों ही स्टार्स WrestleMania में एक-दूसरे का सामना कर सकते हैं, लेकिन ब्रे वायट की इंजरी की वजह से WWE को ओरिजिनल प्लान में बदलाव करना पड़ा था।

दोनों ही स्टार्स के बीच दुश्मनी अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। ऐसे में WWE के पास एक बार फिर से इन दोनों ही स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करने का मौका होगा। फैंस भी इस हाई प्रोफाइल स्टोरीलाइन को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस स्टोरीलाइन को फिर से शुरू करने के लिए Backlash 2023 में होने वाले बॉबी लैश्ले के मैच में ब्रे वायट नज़र आ सकते हैं और उनपर अटैक कर सकते हैं।

2- ऐज

youtube-cover

WrestleMania 39 में WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का सामना Hell in a Cell मैच में फिन बैलर से हुआ था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी। इस मुकाबले को जीतने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि उनके और जजमेंट डे के बीच स्टोरीलाइन खत्म हो गई है।

द रेटेड आर सुपरस्टार इस समय किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में WWE ब्रे वायट और ऐज को एक-दूसरे के खिलाफ बुक कर सकता है। ये स्टोरीलाइन काफी ज्यादा दिलचस्प हो सकती है क्योंकि दोनों ही अपने कैरेक्टर और माइक वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस को कई दमदार प्रोमो सैगमेंट भी देखने को मिल सकते हैं।

1- कोडी रोड्स

फैंस को नहीं पता होगा कि NXT के शुरूआती समय में ब्रे वायट, हस्की हैरिस के रूप में जाने जाते थे। इस दौरान उनके मेंटर के रूप में कोडी रोड्स नज़र आते थे। ऐसे में दोनों ही स्टार्स के बीच एक हिस्ट्री है, जिसका यूज़ WWE क्रिएटिव टीम कर सकती हैं।

इस समय कोडी रोड्स, लैसनर की साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ये दोनों स्टार्स Backlash 2023 में एक-दूसरे का सामना करने वाले हैं। ऐसे में इस मैच के बाद ब्रे वायट, कोडी पर अटैक कर सकते हैं और दुश्मनी को शुरू कर सकते हैं। इस स्टोरीलाइन से दोनों ही स्टार्स को फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now