Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:15 IST

द फीन्ड
द फीन्ड

द फीन्ड (ब्रे वायट) वर्तमान समय में डब्लू डब्लू (WWE) के यूनिवर्सल चैंपियन है। उन्होंने यह चैंपियनशिप क्राउन ज्वेल में सैथ रॉलिंस को हराकर जीती थी। द फीन्ड ने इस चैंपियनशिप के लिए सर्वाइवर सीरीज में बड़े ही आसानी से डेनियल ब्रायन को हरा दिया था।

फिलहाल माइंड गेंम के उस्ताद ब्रे वायट स्मैकडाउन ब्रांड में हैं और उनसे यह चैंपियनशिप जीतना किसी भी रेसलर के लिए काफी मुश्किल नजर आ रहा है। वह पूरी तरह से WWE को डोमिनेट कर रहे हैं। हालांकि कंपनी में कुछ रेसलर ऐसे जरुर है, जो द फीन्ड को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

हम उन तीन रेसलर के बारे में ही बात करने जा रहे हैं, जो द फीन्ड को हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम करने का दम रखते हैं।

रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस कई बार ब्रे वायट को सिंगल्स मैच में हरा चुके हैं। 'हैल इन द सैल' 2015 में बिग डॉग ने ब्रे वायट पर स्टील केज मैच में एक यादगार जीत हासिल की थी।

अंतिम बार 5 फरवरी 2018 की एक रॉ के दौरान यह दोनों दिग्गज आमने-सामने थे। जहां भी आसानी से रोमन रेंस ने द फीन्ड को पिन करके हरा दिया था। हालांकि ब्रे वायट भी रोमन रेंस को बैटल ग्राउंड 2015 में हरा चुके हैं।

लाइव इवेंट्स में तो बिग डॉग ने ब्रे वायट को कई बार हराया है। पूर्व में इन दिनों के बीच कई अच्छी फ्यूड देखने को मिल चुकी है, लेकिन हर बार पलड़ा रोमन का ही भारी रहा है।

अभी दोनों ही फिलहाल स्मैकडाउन ब्रांड में है और अगर पॉवर हाउस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका मिलता है, तो वह निश्चित ही द फीन्ड को हारने की क्षमता रखते हैं।


1 / 2 NEXT
Published 06 Dec 2019, 15:40 IST
Advertisement
Fetching more content...