3 WWE Superstars जिनकी SummerSlam 2023 के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री हो सकती है 

रोमन रेंस vs बॉबी लैश्ले फिउड धमाकेदार साबित हो सकता है
रोमन रेंस vs बॉबी लैश्ले फिउड धमाकेदार साबित हो सकता है

WWE: WWE के अगले इवेंट समरस्लैम (SummerSlam) 2023 के आयोजन में अब लगभग तीन हफ्ते रह गए हैं। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) इस साल SummerSlam में जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड कर सकते हैं। वहीं, सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के इस इवेंट में फिन बैलर (Finn Balor) के खिलाफ अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल डिफेंड करने की संभावना लग रही है।

यह देखना रोचक होगा कि ये दोनों सुपरस्टार्स SummerSlam में अपने वर्ल्ड टाइटल्स डिफेंड कर पाते हैं या नहीं। ऐसा लग रहा है कि इस इवेंट के बाद कुछ सुपरस्टार्स को लंबे समय बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिनकी SummerSlam 2023 के बाद वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री हो सकती है।

3- WWE सुपरस्टार Roman Reigns के नए दुश्मन Jimmy Uso

जिमी उसो ने रोमन रेंस की हरकतों से तंग आकर उनके खिलाफ दुश्मनी की शुरूआत की थी और जिमी अपने भाई जे उसो को भी ट्राइबल चीफ के खिलाफ करने में कामयाब रहे थे। बता दें, कुछ हफ्ते पहले SmackDown में ट्राइबल कोर्ट सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस & सोलो सिकोआ द्वारा किए खतरनाक हमले में जिमी उसो बुरी तरह घायल हो गए थे। इस वजह से वो इस वक्त ब्रेक पर जा चुके हैं।

फिलहाल जे उसो को SummerSlam 2023 में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच मिलने की संभावना लग रही है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जे उसो शायद ही इस मुकाबले में ट्राइबल चीफ को हरा पाएंगे। इस बात की संभावना है कि अपने भाई के नाकाम होने के बाद जिमी उसो अपना बदला लेने के लिए SummerSlam के बाद रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes की SummerSlam 2023 के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री हो सकती है

कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को रबर मैच के लिए चैलेंज कर दिया है। ऐसा लग रहा है कि यह बड़ा मुकाबला SummerSlam 2023 में देखने को मिल सकता है। चूंकि, यह ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के बीच तीसरा मैच है, इसलिए इस मुकाबले के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरकार दुश्मनी का अंत हो सकता है।

देखा जाए तो कोडी रोड्स का मुख्य लक्ष्य वर्ल्ड चैंपियन बनकर अपने पिता का सपना पूरा करना है। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि कोडी रोड्स SummerSlam 2023 के बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो कोडी रोड्स के नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

1- WWE दिग्गज Bobby Lashley

WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में वापसी करने के बाद स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ नया फैक्शन तैयार करने के संकेत दिए थे। ऐसा लग रहा है कि बॉबी लैश्ले इस नए फैक्शन के जरिए ब्लू ब्रांड पर अपना दबदबा स्थापित करना चाहते हैं। हालांकि, बॉबी लैश्ले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतकर ही SmackDown पर पूरी तरह कंट्रोल हासिल कर पाएंगे।

यही कारण है कि संभावना है बॉबी लैश्ले SummerSlam के बाद रोमन रेंस को टारगेट करते हुए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर में एंट्री कर सकते हैं। देखा जाए तो यह बहुत बड़ा फिउड होगा और बॉबी लैश्ले एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो रोमन रेंस के टक्कर प्रतिद्वंदी हैं। यही कारण है अगर यह राइवलरी शुरू होती है तो इसे फैंस से भी काफी अटेंशन मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now