3 WWE Superstars जो इस बार WrestleMania मोमेंट पाने के सबसे बड़े हकदार हैं

सैमी ज़ेन इस समय द ब्लडलाइन के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा है
WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन को WrestleMania मोमेंट मिलना चाहिए

WrestleMania 39: WWE का साल का सबसे बड़ा इवेंट WrestleMania होता है। इस इवेंट में सुपरस्टार्स शानदार प्रदर्शन करके फैंस को हैरान करना चाहते हैं। WWE में मौजूद हर रेसलर अपने करियर में एक खास WrestleMania मोमेंट पाने के लिए बहुत मेहनत करता है। इस बार इवेंट में बड़े मैच होते हुए नज़र आएंगे।

WrestleMania 39 के लिए अभी तक चार मैचों का ऐलान किया जा चुका है और आने वाले समय में और मुकाबलों का भी ऐलान होगा। कुछ सुपरस्टार्स को यहां अपना WrestleMania मोमेंट मिल सकता है। इसलिए आइए जानते हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में, जो इस बार WrestleMania मोमेंट पाने के सबसे बड़े हकदार हैं।

3- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन Gunther को WrestleMania मोमेंट मिलना चाहिए

मेंस Royal Rumble 2023 मैच में फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने अपनी ओर खींचा था। इस मैच के दौरान उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच स्टेयरडाउन हुआ था। इसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि WWE उन्हें लैसनर के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही गुंथर ने कई यादगार परफॉर्मेंस दी है।

उनके हार्ड-हिटिंग स्टाइल्स को फैंस भी पसंद कर रहे हैं। उनके और शेमस के बीच हुए मैचों को प्रशंसकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में गुंथर इस बार WrestleMania में अहम किरदार निभा सकते हैं। वो किसी बड़े मैच में चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन रखकर अपने पहले WrestleMania इवेंट को खास बना सकते हैं।

2- ऑस्टिन थ्योरी

मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही ऑस्टिन थ्योरी को फ्यूचर स्टार के रूप में देखा जा रहा है। विंस मैकमेहन उन्हें दूसरे जॉन सीना के रूप में देख रहे थे। इसके अलावा फैंस भी उनकी तुलना जॉन सीना से कर रहे हैं। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद से ही उनके कैरेक्टर में काफी ज्यादा बदलाव हुआ है। उनके हील वर्क में भी काफी सुधार हुआ है।

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में उनका प्रदर्शन अच्छा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें, तो वो जॉन सीना का सामना कर सकते हैं। ऐसे में अगर वो शो में जॉन सीना का सामना करते हैं, तो ये उनके करियर का सबसे बड़ा मैच होगा। उनके प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि उन्हें WrestleMania मोमेंट मिलना चाहिए और जॉन सीना को पराजित करना चाहिए।

1- सैमी ज़ेन

सैमी ज़ेन इस बार WrestleMania में बिना किसी चैंपियनशिप के नज़र आएंगे। उनकी हाल की परफॉर्मेंस को देखते हुए इस बात को नाकारा नहीं जा सकता है कि अगर उन्हें शो में कोई बड़ा मैच नहीं मिलता है तो फैंस अन्य रेसलर्स को खराब रिएक्शन दे सकते हैं। सैमी ज़ेन और रोमन रेंस के बीच की स्टोरीलाइन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

सैमी ज़ेन इस समय द ब्लडलाइन ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं। इसके अलावा वो लगातार द ब्लडलाइन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। ऐसे में WWE उन्हें टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बुक कर सकता है, जहां वो और केविन ओवेंस, द उसोज़ को हरा सकते हैं। ये जीत सैमी ज़ेन के लिए किसी WrestleMania मोमेंट से कम नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now