3 WWE Superstars जिन्हें फैंस 2023 में लड़ते हुए नहीं देख पाएंगे

wwe superstars to miss 2023
ये WWE सुपरस्टार्स शायद 2023 में कोई मैच नहीं लड़ेंगे

WWE: WWE के 2023 सीजन में अभी तक काफी धमाकेदार इवेंट्स और सुपरस्टार्स के बीच दिलचस्प स्टोरीलाइंस देखने को मिल चुकी हैं। खासतौर पर रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के बाद कई रेसलर्स को बड़ा पुश मिलना शुरू हुआ है, जो इस साल के अंत तक बहुत बड़े सुपरस्टार बन सकते हैं।

मगर कुछ ऐसे बड़े नाम भी हैं, जो इस साल के अंत तक इन-रिंग कम्पटीशन से गायब रह सकते हैं। कोई चोटिल है तो किसी को अन्य कारणों से ब्रेक पर जाना पड़ा है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें शायद फैंस इस साल लड़ते हुए नहीं देख पाएंगे।

#)WWE सुपरस्टार Alexa Bliss अभी प्रेग्नेंट हैं

एलेक्सा ब्लिस ने साल 2022 में रायन कैबरेरा से शादी रचाई थी। अब कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया था कि वो प्रेग्नेंट हैं और इस साल दिसंबर में मां बनने जा रही हैं। ब्लिस को लेकर इससे पूर्व स्किन कैंसर की खबरें भी सामने आई थीं, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में वो बहुत स्वस्थ दिखाई दे रही हैं।

आपको याद दिला दें कि ब्लिस का आखिरी मैच 2023 Royal Rumble में आया, जहां उन्हें Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में बियांका ब्लेयर के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। वो कई महीनों से इन-रिंग कम्पटीशन से दूर चल रही थीं और अब प्रेग्नेंसी के कारण उन्हें फैंस कम से कम इस साल रिंग में परफॉर्म करते नहीं देख पाएंगे।

#)कार्मेला ने भी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की

इस साल एलेक्सा ब्लिस ही अकेली फीमेल सुपरस्टार नहीं रहीं, जिन्होंने प्रेग्नेंट होने की खबर सुनाकर फैंस को खुशखबरी दी थी। कार्मेला ने 2022 में कोरी ग्रेव्स से शादी की थी और मई 2023 कार्मेला ने पुष्टि करते हुए बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और इस साल नवंबर में मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2022 में कार्मेला का गर्भपात भी हुआ था, लेकिन अब आखिरकार उनके घर में खुशी का मौका आया है।

कार्मेला के आखिरी मैच की बात करें तो वो इसी साल मार्च महीने में आया। चूंकि वो नवंबर में मां बनने का सुख प्राप्त करेंगी, जिसके बाद उन्हें इन-रिंग रिटर्न के लिए तैयार होने में भी काफी समय लग सकता है। इसलिए फिलहाल ये कहा जा सकता है कि फैंस कार्मेला को 2023 में कोई मैच लड़ते नहीं देख पाएंगे।

#)डकोटा काई

द डैमेज कंट्रोल पिछले करीब एक साल से विमेंस रोस्टर में अच्छा प्रदर्शन करती आ रहा था। बेली, डकोटा काई और इयो स्काई की ये टीम लगातार अपनी विरोधियों के लिए मुश्किलें खड़ी करती आ रही थी। इस दौरान डकोटा काई और इयो स्काई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस भी बनीं, लेकिन फरवरी 2023 में अपने टाइटल्स हार गई थीं।

आपको याद दिला दें कि मई महीने के एक SmackDown एपिसोड में डकोटा काई और बेली ने लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ टैग टीम मैच लड़ा। उस मैच में डकोटा को घुटने में चोट आई थी। इस चोट के बाद कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि इससे उबरने में उन्हें 6-9 महीनों का समय लग सकता है। इसलिए उम्मीद बहुत कम है कि फैंस 2023 के अंत तक डकोटा को दोबारा टीवी पर देख पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now