Create
Notifications

3 बड़े WWE Superstars जो 2022 में अभी तक हील टर्न ले चुके हैं

WWE सुपरस्टार्स जो 2022 में अभी तक विलन बन चुके हैं
WWE सुपरस्टार्स जो 2022 में अभी तक विलन बन चुके हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

WWE आज दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड है और इस कंपनी ने अच्छा और बुरा समय भी देखा है। इसमें काम करने वाले सुपरस्टार्स को अलग-अलग किरदारों में रहकर फैंस का मनोरंजन करना होता है और साल 2022 में भी उन सुपरस्टार्स ने शानदार तरीके से अपना काम करना जारी रखा है।

2021 के खत्म होने के बाद कई बड़े सुपरस्टार्स के कैरेक्टर में बदलाव होते देखा गया है और नए कैरेक्टर में उन्होंने सफलता भी हासिल की है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जो 2022 में हील टर्न ले चुके हैं।

#)WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट

Congrats to Finn Balor for becoming The New U.S champion, well deserved👏What Damian Priest said is actually right, His entire reign was good, with the amount of quality title matches he put on #WWERAW he never really got the credit he deserved, now that heel turn makes sense👌 https://t.co/UncXOOuwCM

डेमियन प्रीस्ट को साल 2021 की शुरुआत में मेन रोस्टर का फुल-टाइम मेंबर बनाया गया था। आते ही उन्हें बड़ा पुश देने की कोशिश की गई, WrestleMania 37 के लिए उन्हें बैड बनी के साथ जोड़कर फेम दिलाने का प्रयास सफल रहा और आगे चलकर वो SummerSlam 2021 में शेमस को हराकर नए WWE यूएस चैंपियन बने।

मगर आपको याद दिला दें कि इसी साल फरवरी महीने के एक Raw एपिसोड में वो फिन बैलर के हाथों यूएस टाइटल को हार चुके हैं और टाइटल हारने के बाद प्रीस्ट ने खतरनाक तरीके से बैलर पर अटैक करते हुए हील टर्न लिया था। हालांकि अभी तक WrestleMania 38 के लिए उन्हें मैच नहीं मिला है, लेकिन संभावनाएं हैं कि इस साल के सबसे बड़े शो में उन्हें बैलर के खिलाफ चैंपियनशिप रिमैच मिल सकता है।

#)ऐज

That was a DARK promo from Edge. His explanation for the heel turn was solid.#WWERaw https://t.co/lnwBGwKDzv

ऐज ने 2020 Royal Rumble मैच में वापसी के साथ WWE में अपना इन-रिंग रिटर्न किया था और उस समय उन्हें बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया गया। बेबीफेस किरदार में रहते उन्होंने रैंडी ऑर्टन, सैथ रॉलिंस और द मिज़ जैसे बड़े सुपरस्टार्स को मात दी है, लेकिन कुछ हफ्ते पहले ही उन्होंने हील टर्न लिया है।

आपको याद दिला दें कि Raw के एक हालिया एपिसोड में ऐज ने WrestleMania 38 के लिए सभी सुपरस्टार्स के सामने ओपन चैलेंज रखा था। उससे अगले हफ्ते Raw में एजे स्टाइल्स ने उनके चैलेंज को स्वीकार किया, लेकिन दोनों के कन्फ्रंटेशन सैगमेंट में ऐज ने द फिनोमिनल पर अटैक कर हील टर्न लिया। ये भी बेहद चौंकाने वाली बात रही कि ऐज, साल 2010 के बाद अब पहली बार विलन किरदार में नजर आए हैं।

#)निकी A.S.H

Nice (heel turn) upgrade outfit for Nikki A.S.H. Now that her costume have sleeves, she really is almost a (true) superhero. #EliminationChamber https://t.co/GriDLJVlww

निकी A.S.H साल 2019 से WWE मेन रोस्टर पर काम कर रही हैं और इस दौरान एक सिंगल्स और टैग टीम सुपरस्टार के तौर पर भी सफलता हासिल कर चुकी हैं। आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2021 में शार्लेट फ्लेयर के हाथों Raw विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद निकी ने रिया रिप्ली के साथ टीम बनाई थी।

उनकी टीम इस दौरान विमेंस टैग टीम चैंपियन भी बनी, लेकिन टैग टीम टाइटल्स हारने के बाद दोनों के बीच अनबन शुरू होने लगी थी। दोनों के बीच सिंगल्स फ्यूड की शुरुआत हुई और इसी साल जनवरी महीने के एक Raw एपिसोड में रिप्ली पर खतरनाक अटैक करते हुए निकी ने हील टर्न लिया था।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now