3 WWE Superstars जिनके खिलाफ Logan Paul का वापसी के बाद मैच हो सकता है

Ujjaval
WWE में जल्द ही लोगन पॉल की वापसी हो सकती है
WWE में जल्द ही लोगन पॉल की वापसी हो सकती है

Logan Paul: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में लोगन पॉल (Logan Paul) इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे। इस सोशल मीडिया स्टार ने WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़ा था। यह मैच बेहतरीन रहा और दोनों ने अपने मूव्स द्वारा फैंस का दिल जीता। हालांकि, अंत में सैथ रॉलिंस ने एक बड़ी जीत अपने नाम दर्ज कर ली थी।

लोगन पॉल इसके बाद से ही टीवी से दूर हैं और फैंस उन्हें जरूर मिस कर रहे हैं। लोगन को हर कोई जल्द ही रिंग में देखना चाहेगा। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिनका लोगन से मैच हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ लोगन पॉल वापसी के बाद मैच लड़ सकते हैं।

3- WWE दिग्गज John Cena से हो सकता है Logan Paul का ड्रीम मैच

John Cena vs Logan Paul is reportedly a possibility for Summerslam https://t.co/Pj9mjlepmv

जॉन सीना और लोगन पॉल के बीच फैंस जरूर ही एक मैच देखना पसंद करेंगे। सोशल मीडिया पर लोगन पॉल को काफी पसंद किया जाता है। दूसरी ओर जॉन सीना हॉलीवुड में काम करके अपना बड़ा नाम बना रहे हैं। दोनों ही WWE के बाहर बहुत फेमस हैं और अगर वो रिंग में आमने-सामने आते हैं, तो कई सारे नॉन-रेसलिंग फैंस का ध्यान WWE पर जाएगा।

लोगन पॉल ने पिछले साल जॉन सीना के खिलाफ मैच लड़ने की बात भी कही थी। इसी के बाद से यह प्रशंसकों के बीच ड्रीम मैच बना हुआ। उस समय सीना के खिलाफ लोगन का मैच नहीं हो पाया था। हालांकि, अब वापसी के बाद उनकी सीना के साथ दुश्मनी शुरू हो सकती है। फैंस दोनों को जरूर ही किसी बड़े इवेंट में लड़ते हुए देखना चाहेंगे।

2- जेक पॉल के साथ मिलकर द उसोज़ से मैच

Logan Paul believes Jake Paul’s WWE debut is ‘inevitable’ 🥊 https://t.co/RPATiRIdwk

लोगन पॉल ने WWE में बहुत कम अनुभव के बावजूद अपनी इन-रिंग स्किल्स द्वारा प्रभावित किया है। उनके भाई जेक पॉल भी एक एथलीट हैं और वो बॉक्सिंग में बड़ा नाम बना चुके हैं। WWE के Crown Jewel 2022 इवेंट में वो नज़र आए थे। उन्होंने यहां लोगन पॉल और रोमन रेंस के मैच में इंटरफेयर किया था।

उन्होंने आकर द उसोज़ की हालत खराब की थी। यहां से कई फैंस ने इच्छा जताई थी कि लोगन को अपने भाई जेक के साथ मिलकर WWE में बतौर टैग टीम काम करना चाहिए। दोनों भाइयों का WWE में मौजूदा समय की सबसे बड़ी टैग टीम जोड़ी द उसोज़ के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। फैंस यह मुकाबला देखना जरूर पसंद करेंगे।

1- सैथ रॉलिंस से रीमैच

Seth Rollins picks up the win over Logan Paul #Wrestlemania https://t.co/YBcggpmHWX

सैथ रॉलिंस और लोगन पॉल की स्टोरीलाइन शानदार रही थी और WWE ने इसपर काफी ज्यादा ध्यान दिया था। इसी वजह से उनका मैच भी बेहतरीन रहा था। सैथ के साथ काम करने से लोगन को जरूर फायदा मिला होगा। साथ ही रॉलिंस ने लोगन को WrestleMania 39 में हराया।

इस चीज़ का बदला भी लोगन लेना चाहेंगे। ऐसे में वापसी के बाद सोशल मीडिया स्टार सीधा सैथ को निशाना बना सकते हैं और उनके खिलाफ फिर से लड़ने की इच्छा जता सकते हैं। दोनों के बीच इस बार किसी बड़ी शर्त के साथ मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment