Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन Raw में बढ़ावा देंगे और 3 जिन्हें एरिक बिशफ Smackdown में बढ़ावा देंगे

टॉप 5 / टॉप 10
2.65K   //    11 Jul 2019, 18:19 IST

कई सुपरस्टार्स का बढ़ेगा कद
कई सुपरस्टार्स का बढ़ेगा कद

AEW बढ़ते कद के साथ और कई सुपरस्टार्स के  डब्लू डब्लू ई (WWE) छोड़कर जाने की आ रही ख़बरों के बाद एक बाद साफ़ थी कि WWE यकीनन कुछ बड़े बदलाव कर सकता है। और ये बड़े बदलाव फैंस को पॉल हेमन और एरिक बिशफ के रूप में देखने को मिले जब इन दोनों को Raw और Smackdown Live का एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर बना दिया गया।

इस बदलाव का फायदा तब देखने को मिला जब पिछले हफ्ते के शोज़ को काफी तारीफ मिली। इसके बाद ऐसी उम्मीद लगायी जा रही है कि पॉल हेमन और एरिक बिशफ कुछ सुपरस्टार्स को Raw और Smackdown Live में बढ़ावा दे सकते हैं।

आइये आपको बताते हैं वो कौन से सुपरस्टार्स हैं जिन्हें पॉल हेमन Raw में और एरिक बिशफ Smackdown Live में बड़ी ज़िम्मेदारियां दे सकते हैं।


#3 पॉल हेमन: समोआ जो


Though a SmackDown Superstar, Samoa Joe is a known

समोआ जो Smackdown Live के सुपरस्टार हैं लेकिन WWE के वाइल्ड कार्ड रूल के चलते ये पूर्व NXT और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन मंडे नाइट Raw में अपना जलवा बिखेर चुका है।

हाल ही में समोआ जो का WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन के साथ विवाद हुआ था। भले ही ये दोनों Smackdown के सितारे हों लेकिन इस वक़्त समोआ जो से Raw में धमाल मचाने की उम्मीद लगायी जा रही है।

साथ ही हम आपको ये भी बता दें कि पॉल हेमन, समोआ जो को काफी पसंद भी करते हैं। अगर समोआ दोबारा WWE चैंपियन नहीं भी बन पाते तो भी वो हेमन के चलते किसी न किसी बहाने टीवी पर ज़रूर रहेंगे।

#3 एरिक बिशफ: एंड्राडे


Andrade could be in line for a huge push under Bischoff's rule.

भले मार्च 2001 में कई कारणों के चलते WCW बंद हो गया लेकिन कंपनी को चलाते समय एरिक को एक बात अच्छे से समझ आ गयी थी कि किसी भी रैसलिंग कंपनी को चलाने के लिए बहुत ज़रूरी है कि उसका एक मिक्स्ड रोस्टर हो।

Advertisement

कोई भी कंपनी सिर्फ हैवीवेट के भरोसे नहीं चल सकती इसीलिए एक मिक्स्ड रोस्टर होना ज़रूरी है और एंड्राडे का Smackdown में होना काफी लाभदायक साबित होगा।

एंड्राडे ने अंतर्राष्ट्रीय मंच पर काफी नाम कमाया है। और एंड्राडे के बारे में WWE की योजना और बिशफ को देखते हुए यही लगता है कि आने वाले समय में एंड्राडे को Smackdown Live में बढ़ावा मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...