Create
Notifications
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पॉल हेमन Raw में बढ़ावा देंगे और 3 जिन्हें एरिक बिशफ Smackdown में बढ़ावा देंगे

  • इन सुपरस्टार्स का बढ़ेगा कद।
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 11 Jul 2019, 18:19 IST

#1 पॉल हेमन: सिजेरो


Fans have been campaigning for a main event push for Cesaro for years.

WWE सुपरस्टार सिजेरो वास्तव में शानदार रैसलर हैं। अतीत में कई शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद भी सिजेरो को कभी मिड-कार्ड सेगमेंट से ज़्यादा के लिए बुक नहीं किया गया है।

लेकिन एक शक़्स जो सिजेरो की अहमियत जानता है वो है पॉल हेमन क्योंकि 2014 ये दोनों सुपरस्टार्स एक साथ काम कर चुके हैं। हालाँकि इस दौरान हेमन का झुकाव लैसनर की तरफ ज़्यादा था लेकिन अब जब हेमन को Raw की कमान दी गयी है ऐसा संभव है कि ये सिजेरो के लिए एक अच्छा मौका साबित हो।

भले ही सिजेरो के फैंस को अब ज़्यादा उम्मीदें ना हों लेकिन पॉल हेमन के नेतृत्व में सिजेरो को Raw में उनके फैंस ऊपर जाता हुआ देख सकते हैं।

#1 एरिक बिशफ: केविन ओवेंस


Could the Prize Fighter be WWE Champion by the end of the year?

पूर्व NXT, यूनिवर्सल, इंटरकांटिनेंटल और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रहने के बाद भी ये साल केविन ओवेंस के लिए अजीब-ओ-गरीब ही रहा है।

साल की शुरुआत बाहर रहकर करने वाले ओवेंस ने वापसी की और कुछ टाइम तक बतौर फेस रहने के बाद अपने विलेन वाले अवतार में वापस आ गये। लेकिन ओवेंस के हाथ कोई टाइटल नहीं लग पाया।

पिछले हफ्ते Smackdown Live का अंत केविन ओवेंस ने बड़े ही शानदार तरीके से किया जहाँ उन्होंने ये इशारा दिया कि वो एक बार फिर से बतौर फेस लौट सकते हैं। इसे मात्र संयोग नहीं कहा जा सकता कि एरिक बिशफ के आने के बाद ही ऐसा हुआ है।

ऐसे में उम्मीद यही है कि एरिक की निगरानी में आने वाले समय में ओवेंस Smackdown Live में अपना कद और ऊंचा कर सकते हैं।


PREVIOUS 3 / 3
Published 11 Jul 2019, 18:19 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit