Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने हाल ही में पहली बार फैंस के सामने परफॉर्म किया और 3 जिन्होंने अभी तक परफॉर्म नहीं किया 

टी-बार & मेस और ईवा मैरी & डूड्रॉप
टी-बार & मेस और ईवा मैरी & डूड्रॉप
reaction-emoji
Subham Pal

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए एरीना में लाइव ऑडियंस की वापसी हो चुकी है और इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान भी लाइव ऑडियंस मौजूद रहेंगे। इससे पहले पिछले एक साल से कोरोना महामारी की वजह से बिना लाइव ऑडियंस के WWE शोज कराए जा रहे थे। इस दौरान WWE शोज में फैंस की काफी कमी महसूस हुई थी। कोरोनो महामारी के दौर में कई नए सुपरस्टार्स ने मेन रोस्टर में दस्तक दी थी।

यही कारण है कि कंपनी में कई सुपरस्टार्स ऐसे थे जिन्हें मेन रोस्टर में लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म करने का मौका नहीं मिल पाया था, हालांकि, इनमें से कुछ सुपरस्टार्स की हाल ही में लाइव ऑडियंस के सामने कम्पीट करने की इच्छा पूरी हो चुकी है। हालांकि, अभी भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म करना बाकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने हाल ही में फैंस के सामने परफॉर्म किया और 3 जिन्हें परफॉर्म करना अभी बाकी है।

3- डूड्रॉप ने WWE में अभी तक लाइव ऑडियंस के सामने परफॉर्म नहीं किया है

ईवा मैरी और डूड्रॉप
ईवा मैरी और डूड्रॉप

ईवा मैरी के WWE में वापसी के बाद डूड्रॉप ने उनके साथ मेन रोस्टर में कदम रखा था। इससे पहले डूड्रॉप को NXT में पाइपर निवेन के नाम से जाना जाता था। वहीं, Raw में ईवा मैरी ने पाइपर का नाम बदलकर डूड्रॉप रख दिया था। डेब्यू के बाद से ही डूड्रॉप Raw में कई मैच लड़ चुकी हैं, हालांकि, मेन रोस्टर में उन्हें लाइव ऑडियंस के सामने मैच लड़ना अभी बाकी है।

अब जबकि, इस हफ्ते Raw में फैंस की वापसी होने जा रही है इसलिए संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान ही डूड्रॉप फैंस के सामने मैच लड़ती हुई दिखाई दे सकती हैं। यह देखना रोचक होगा कि लाइव फैंस के सामने मैच में कम्पीट करते वक्त डूड्रॉप को उनसे किस प्रकार की प्रतिक्रिया मिलती है। संभव है कि मैच के दौरान फैंस के द्वारा ड्रूड्रॉप को चीयर मिल सकता है और उनकी साथी ईवा मैरी को फैंस बू कर सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक ने हाल ही में फैंस के सामने परफॉर्म किया था

16 जुलाई को SmackDown के एपिसोड के दौरान WWE फैंस की वापसी देखने को मिली थी। इस एपिसोड के दौरान डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो और ऐज के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में रोमन रेंस और द उसोज का सामना करते नजर आए थे।

डॉमिनिक का फैंस के सामने यह पहला मैच था लेकिन इस मैच में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था, हालांकि, इस मैच में डॉमिनिक की टीम को हार मिली थी। इसके अलावा डॉमिनिक ने अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर MITB में द उसोज के खिलाफ मैच में अपना SmackDown टैग टीम टाइटल्स डिफेंड किया था और इस मैच में डॉमिनिक & रे अपना टाइटल हार गए थे।

2 & 1- टी-बार & मेस को अभी तक WWE फैंस के सामने परफॉर्म करने का मौका नहीं मिला है

टी-बार & मेस ने कोरोना महामारी के दौरान द रेट्रीब्यूशन फैक्शन के रूप में WWE NXT से मेन रोस्टर में कदम रखा था और आपको बता दें, मेन रोस्टर में टी-बार & मेस को अभी तक लाइव फैंस के सामने कम्पीट करने का मौका नहीं मिल पाया है। आपको बता दें, हाल ही में टी-बार & मेस को लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

एरीना में लाइव फैंस की वापसी की वजह से टी-बार & मेस को जल्द ही Raw में फैंस के सामने परफॉर्म करने का मौका मिल सकता है। हम उम्मीद करेंगे कि आने वाले समय में टी-बार & मेस को रेड ब्रांड में बेहतर बुकिंग मिले।

2 & 1- WWE सुपरस्टार्स नॉक्स और शॉटजी ने हाल ही में फैंस के सामने परफॉर्म किया था

नॉक्स और शॉटजी ने हाल ही में NXT से WWE मेन रोस्टर में कदम रखा था। आपको बता दें, नॉक्स और शॉटजी को SmackDown का हिस्सा बनाया गया है और ब्लू ब्रांड में डेब्यू के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने वर्तमान विमेंस टैग टीम चैंपियंस नटालिया & टमीना के साथ फ्यूड शुरू कर लिया था। दो हफ्ते पहले WWE SmackDown में नटालिया & टमीना को हराने के बाद पिछले हफ्ते SmackDown में एक बार फिर नॉक्स & शॉटजी का वर्तमान चैंपियंस से मुकाबला देखने को मिला।

इस मैच के दौरान एरीना में लाइव फैंस मौजूद थे और इस मैच में भी नॉक्स और शॉटजी, टमीना & नटालिया को हराने में कामयाब रही थी। हालांकि, इस मैच में नॉक्स & टमीना को इसलिए जीत मिली थी क्योंकि रिंगसाइड पर मौजूद जैलिना वेगा और लिव मॉर्गन की बहस की वजह से वर्तमान चैंपियंस का ध्यान भटक गया था। यह देखना रोचक होगा कि इन दो मैचों में मिली जीत का फायदा उठाकर नॉक्स & शॉटजी की जोड़ी नटालिया & टमीना को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन पाती हैं या नहीं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...