3 WWE Superstars जिनसे Roman Reigns का वापसी के बाद मैच नहीं होना चाहिए

roman reigns_jey_uso_
वापसी के बाद इन सुपरस्टार्स से नहीं होना चाहिए रोमन रेंस का मैच?

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE टीवी पर आखिरी बार समरस्लैम (SummerSlam 2023) से अगले स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में देखा गया था। उस शो में वो ट्राइबल कॉम्बैट मैच में जे उसो (Jey Uso) के खिलाफ जीत की खुशी मनाते दिखाई दिए, लेकिन इसी सैगमेंट में द उसो ब्रदर्स के बीच दुश्मनी की नींव रखी गई थी।

रोमन की बात करें, तो ऐसी खबरें सामने आई हैं कि वो कुछ समय के लिए ब्रेक पर जा रहे हैं और आने वाले कई इवेंट्स के लिए उन्हें एडवर्टाइज भी नहीं किया जा रहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि रिटर्न के बाद उनका सामना किस सुपरस्टार से हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनसे Roman Reigns का वापसी के बाद मैच नहीं होना चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार LA Knight को Roman Reigns के खिलाफ मैच नहीं मिलना चाहिए

WWE ने खासतौर पर WrestleMania 39 के बाद कई रेसलर्स को बड़ा पुश देना शुरू किया है। इन्हीं में से एक नाम एलए नाइट का भी है, जिन्हें इस समय मजबूत दिखाया जा रहा है और नाइट फैंस का जबरदस्त समर्थन भी प्राप्त है। ये भी गौर करने वाली बात है कि उन्हें द मिज़ के साथ स्टोरीलाइन दी गई है, जिन्हें दूसरे रेसलर्स को पुश दिलाने में महारत हासिल है।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो इस साल के अंत तक कंपनी के सबसे फेमस सुपरस्टार्स में से एक बन चुके होंगे, लेकिन Roman Reigns के डॉमिनेंस को देखते हुए नाइट अभी उस लेवल पर नहीं पहुंचे हैं, जिससे उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच दिया जा सके। हालांकि, भविष्य में उनका मैच हो सकता है, लेकिन नाइट अभी इस बड़े मुकाबले के लिए तैयार नहीं हैं।

#)जे उसो

Roman Reigns को अभी तक अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले आखिरी सुपरस्टार जे उसो ही हैं। SummerSlam 2023 में जे उसो, रोमन को हराने के बहुत करीब आ पहुंचे थे लेकिन अंत में उन्हें अपने भाई, जिमी उसो द्वारा मिले धोखे के कारण हार झेलनी पड़ी थी।

SummerSlam 2023 से अगले SmackDown एपिसोड में जे का जिमी पर अटैक करना दर्शा रहा था कि दोनों भाइयों की दुश्मनी शुरू होने वाली है। हालांकि, SummerSlam में रोमन की बेईमानी से जीत के बाद कायदे से जे उसो को रीमैच मिलना चाहिए, लेकिन ऐसा करने से पहले बेहतर होगा कि वो जिमी उसो के साथ संबंधों को बेहतर करने पर ध्यान दें। ऐसा ना करने पर मौजूदा स्थिति को देखते हुए जे उसो को दोबारा करारी शिकस्त झेलनी पड़ सकती है।

#)बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने कुछ हफ्तों पहले WWE में एक नए किरदार में वापसी की है। वो अब सूट पहनकर एंट्री लेते हैं और उन्होंने हाल ही में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ टीम बना ली है। बॉबी लैश्ले, एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड, ये तीनों मौजूदा रोस्टर के बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में गिने जाते हैं। इसलिए उनकी टीम SmackDown रोस्टर को काफी समय तक डॉमिनेट कर सकती है।

अगर बॉबी लैश्ले को Roman Reigns का अगला चैलेंजर बनाने पर विचार किया जाए तो ये फैसला शायद अभी सही नहीं होगा। लैश्ले को पहले एक बड़े लीडर के रूप में खुद को स्थापित करने पर ध्यान देना चाहिए और ऐसा होने पर 2 लीडर्स की लड़ाई बहुत धमाकेदार साबित हो सकती है।