Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हम टीवी पर बतौर फैंस भी देख चुके हैं

प्रसिद्ध WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस बतौर फैन और यूनिवर्सल चैंपियन
प्रसिद्ध WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस बतौर फैन और यूनिवर्सल चैंपियन
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

किसी भी रेसलर के लिए WWE सुपरस्टार बनना काफी बड़ी सफलता है। WWE में कदम रखना उतना आसान नहीं है। रेसलर्स को सालों तक लगातार कड़ा अभ्यास करना पड़ता है और इसके बाद उन्हें WWE में कदम रखने का मौका मिलता है। कई सारे रेसलर्स WWE में आकर अपना नाम बनाने की उम्मीद रखते हैं।

इसके बावजूद बहुत कम रेसलर्स इसमें पूरी तरह सफल होते हैं। हमारी तरह ही कई सारे मौजूदा WWE सुपरस्टार्स पहले प्रोफेशनल रेसलिंग के बड़े फैन थे। उन्होंने WWE का फैन बनने के बाद ही कंपनी में कदम रखने का निर्णय लिया। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे हैं जो WWE के शोज़ में बतौर प्रशंसक दिखाई दे चुके हैं और बाद में वो कंपनी का अहम हिस्सा बन गए। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो WWE में आने से पहले फैन के रूप से शोज़ के दौरान दिखाई दे चुके हैं।

3- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स Raw के 900वें एपिसोड में फैन के तौर पर नजर आई थीं

साशा बैंक्स को मौजूदा समय में WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। द बॉस ने अपने जबरदस्त गिमिक और रेसलिंग स्टाइल की वजह से काफी नाम कमाया है। उन्होंने NXT में नाम कमाने के बाद मेन रोस्टर पर भी उतनी ही सफलता हासिल की। हाल ही में वो WrestleMania 37 की नाईट 1 के मेन इवेंट में शामिल थीं। उन्होंने बतौर SmackDown विमेंस चैंपियन इस मैच में कदम रखा था।

साशा बैंक्स शुरुआत से ही WWE की बड़ी फैन रही हैं। वो Raw के 900वें एपिसोड में दर्शकों में दिखाई दी थीं। साशा बैंक्स उस समय नजर आई थीं जब लेकूल रिंग में मौजूद थीं। इस दौरान माइकल कोल और जैरी लॉलर कमेंट्री टेबल पर मौजूद थे और साशा बैंक्स पीछे दिखाई दे रही थीं। बतौर फैन नजर आने के लगभग 6 सालों बाद बैंक्स ने उसी एरिना में बतौर WWE सुपरस्टार वापसी की। बैंक्स ने अपने प्रदर्शन से काफी नाम कमाया है और वो आने वाले समय में काफी ज्यादा सफलता हासिल कर सकती हैं। वो कई बार विमेंस टाइटल जीत चुकी हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन Extreme Rules 2014 में मौजूद थीं

लिव मॉर्गन मौजूदा समय में SmackDown में काम कर रही हैं। लगातार वो अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींच रही हैं और आने वाले समय में वो विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। लिव भी फैन के रूप में WWE के टेलीविजन पर दिखाई दे चुकी हैं। मॉर्गन असल में 2014 के Extreme Rules पीपीवी में मौजूद थीं।

वो सबसे आगे बैठी हुई थीं। पिछले साल उन्होंने इस बारे में बात की थी और बताया था कि वो इस इवेंट के दौरान मौजूद थीं। इसके अलावा लिव मॉर्गन ने कहा था कि यह WWE में आने से पहले उनका बतौर प्रशंसक अंतिम इवेंट था। उन्होंने कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए भी इस बारे में जानकारी दी थी।

1- WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ECW: One Night Stand के दौरान मौजूद थे

केविन ओवेंस को मौजूदा समय में फैंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले सुपरस्टार्स में गिना जाता है। अपने बड़े साइज के बावजूद वो हाई-फ्लाइंग मूव्स करने से नहीं डरते हैं। यह एक बड़ी चीज़ है। वो एक बार फैन के रूप में भी WWE के बड़े इवेंट के दौरान दिखाई दे चुके हैं। ECW: One Night Stand 2006 काफी ज्यादा यादगार शो था।

यह इवेंट खास तौर पर फैंस की जबरदस्त चैंट्स की वजह से याद रखा जाता है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस भी शो के दौरान मौजूद थे। वो पॉल हेमन के लिए तालियां बजाते हुए दिखाई दिए थे। वो कुछ सेकंड्स के लिए टेलीविजन पर आए थे लेकिन उन्हें साफ तौर पर पहचाना जा सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...