Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हम टीवी पर बतौर फैंस भी देख चुके हैं

प्रसिद्ध WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस बतौर फैन और यूनिवर्सल चैंपियन
प्रसिद्ध WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस बतौर फैन और यूनिवर्सल चैंपियन
ANALYST

किसी भी रेसलर के लिए WWE सुपरस्टार बनना काफी बड़ी सफलता है। WWE में कदम रखना उतना आसान नहीं है। रेसलर्स को सालों तक लगातार कड़ा अभ्यास करना पड़ता है और इसके बाद उन्हें WWE में कदम रखने का मौका मिलता है। कई सारे रेसलर्स WWE में आकर अपना नाम बनाने की उम्मीद रखते हैं।

इसके बावजूद बहुत कम रेसलर्स इसमें पूरी तरह सफल होते हैं। हमारी तरह ही कई सारे मौजूदा WWE सुपरस्टार्स पहले प्रोफेशनल रेसलिंग के बड़े फैन थे। उन्होंने WWE का फैन बनने के बाद ही कंपनी में कदम रखने का निर्णय लिया। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी रहे हैं जो WWE के शोज़ में बतौर प्रशंसक दिखाई दे चुके हैं और बाद में वो कंपनी का अहम हिस्सा बन गए। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो WWE में आने से पहले फैन के रूप से शोज़ के दौरान दिखाई दे चुके हैं।

3- WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स Raw के 900वें एपिसोड में फैन के तौर पर नजर आई थीं

साशा बैंक्स को मौजूदा समय में WWE की सबसे बड़ी सुपरस्टार्स में से एक माना जा सकता है। द बॉस ने अपने जबरदस्त गिमिक और रेसलिंग स्टाइल की वजह से काफी नाम कमाया है। उन्होंने NXT में नाम कमाने के बाद मेन रोस्टर पर भी उतनी ही सफलता हासिल की। हाल ही में वो WrestleMania 37 की नाईट 1 के मेन इवेंट में शामिल थीं। उन्होंने बतौर SmackDown विमेंस चैंपियन इस मैच में कदम रखा था।

साशा बैंक्स शुरुआत से ही WWE की बड़ी फैन रही हैं। वो Raw के 900वें एपिसोड में दर्शकों में दिखाई दी थीं। साशा बैंक्स उस समय नजर आई थीं जब लेकूल रिंग में मौजूद थीं। इस दौरान माइकल कोल और जैरी लॉलर कमेंट्री टेबल पर मौजूद थे और साशा बैंक्स पीछे दिखाई दे रही थीं। बतौर फैन नजर आने के लगभग 6 सालों बाद बैंक्स ने उसी एरिना में बतौर WWE सुपरस्टार वापसी की। बैंक्स ने अपने प्रदर्शन से काफी नाम कमाया है और वो आने वाले समय में काफी ज्यादा सफलता हासिल कर सकती हैं। वो कई बार विमेंस टाइटल जीत चुकी हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 3 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now