जानिए कौन हैं वो 3 WWE Superstars जिन्होंने हजारों फैंस के सामने अपने पिता को थप्पड़ मारा

charlotte slap ric flair
कई WWE सुपरस्टार्स लाइव टीवी पर अपने पिता को थप्पड़ मार चुके हैं

WWE: WWE को एक प्रो रेसलिंग प्रमोशन से ज्यादा स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड की संज्ञा दी जाती है। यहां किसी फिल्मी कहानी की तरह स्टोरीलाइंस को तैयार किया जाता है, जिनमें ड्रामा, सस्पेंस और कई अन्य पहलू देखने को मिलते रहते हैं। ऐसे भी कई मौके रहे हैं जब किसी परिवार के सदस्य ही एक-दूसरे से भिड़ रहे हों।

यहां 2 बहनों, 2 भाइयों और यहां तक कि बाप-बेटे और बाप-बेटी के बीच भी लड़ाई होती देखी गई है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नज़र उन 3 WWE सुपरस्टार्स के नामों पर जिन्होंने हजारों फैंस के सामने अपने पिता को थप्पड़ मारा था।

#)WWE सुपरस्टार Charlotte Flair ने Ric Flair को थप्पड़ मारा

youtube-cover

शार्लेट फ्लेयर को साल 2015 में मेन रोस्टर की फुल-टाइम मेंबर बनाया गया था। उन्हें शुरुआत में बड़े हील रेसलर के रूप में प्रदर्शित किया गया और ऐसा करने में उनके पिता, रिक फ्लेयर ने भी शार्लेट की काफी मदद की। 2016 में द क्वीन को अपने पिता के साथ एंगल दिया गया और उसी साल दिसंबर में रिक फ्लेयर ने अपनी बेटी की तारीफ करते हुए उन्हें मजबूत दिखाने की कोशिश की।

नवंबर 2016 के एक Raw एपिसोड में शार्लेट, साशा बैंक्स के हाथों Raw विमेंस चैंपियनशिप हार गई थीं, वहीं रिक फ्लेयर ने साशा का हाथ उठाते हुए उनके प्रति सम्मान दिखाया। उससे अगले Raw एपिसोड में द क्वीन ने अपने पिता की इस बात पर निराशा जताई। पहले शार्लेट ने रिक फ्लेयर को गले लगाया, लेकिन तभी थप्पड़ लगाकर सबको चौंका दिया था।

#) WWE दिग्गज शेन मैकमैहन ने अपने पिता विंस मैकमैहन को थप्पड़ मारा

साल 1999 में WrestleMania 15 के बाद शेन मैकमैहन की दुश्मनी अपने पिता, विंस मैकमैहन से शुरू हुई। उस समय दोनों की दुश्मनी का कारण ये था कि आखिर कंपनी का कंट्रोल किसके हाथ में होना चाहिए। आगे चलकर शेन ने ट्रिपल एच और टेस्ट समेत कई रेसलर्स के साथ मिलकर फैक्शन बनाया, जिसमें आगे चलकर द अंडरटेकर और समेत कई अन्य सुपरस्टार्स जुड़े लेकिन बाद में पता चला कि इस सबके पीछे विंस मैकमैहन का हाथ था।

चूंकि कंट्रोल शेन के हाथों में आ चुका था, इसलिए वो विंस के कई साथियों को कंपनी से बर्खास्त करते जा रहे थे। विंस ने उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन गुस्से में आकर शेन ने अपने पिता को हजारों फैंस के सामने थप्पड़ जड़ दिया मगर विंस उस समय चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए।

#) डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE Hall of Famer रे मिस्टीरियो को थप्पड़ मारा

youtube-cover

साल 2022 और 2023 में ऐसी कई स्टोरीलाइंस रहीं, जिन्होंने पूरी दुनिया में मौजूद प्रो रेसलिंग फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। इन्हीं में से एक स्टोरीलाइन वो भी रही जिसमें डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपने पिता, रे मिस्टीरियो की लगातार मुश्किलें बढ़ाई हुई थीं। इस बीच डॉमिनिक कई बार अपने पिता और Hall of Famer पर अटैक कर चुके हैं।

इस तरह का सैगमेंट पिछले साल WWE SmackDown के एक एपिसोड में भी देखा गया, जहां द जजमेंट डे और LWO के रूप में 2 टीम एक-दूसरे पर तंज कस रही थीं। इस बीच जजमेंट डे मेंबर्स रिंग छोड़कर जाने लगे, लेकिन तभी डॉमिनिक ने अचानक रे मिस्टीरियो पर थप्पड़ लगाकर सबको चौंकाया था। दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच भी देखने को मिल चुका है।