3 शानदार मौके जब WWE Superstars ने अपने काम से सभी फैंस का दिल जीत लिया

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है
WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने कई लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने का काम किया है

WWE Superstars Touched Fans Heart: WWE में काम करने वाले सुपरस्टार्स रिंग में जितने गुस्सैल नजर आते हैं, असल जिंदगी में वह उतने ही शांत स्वभाव के हैं। इसका प्रदर्शन वह कई बार कर चुके हैं, जहां रेसलर्स ने फैंस के साथ रिंगसाइड ऐसे पल साझा किए हैं, जो सभी को हमेशा याद रहेंगे।

यह पल तो टीवी पर दिखाई दिए हैं, लेकिन कई ऐसे पल हैं जो टीवी पर लगभग ना के बराबर दिखाई दिए हैं या उनके बारे में कभी बात ही नहीं हुई है। टीवी पर ना दिखाई दिए इन मोमेंट्स ने उन लोगों को ना सिर्फ यादगार लम्हें दिए,साथ ही फैंस के दिलों को भी जीत लिया। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही तीन पलों के बारे में बताने वाले हैं, जब सुपरस्टार्स ने फैंस का दिल जीत लिया।

3- WWE दिग्गज ट्रिपल एच एक फैन के मुक्के के चलते चित हो गए

WWE के एक फैन कॉनर मिचलेक को लोग कॉनर "द क्रशर" मिचलेक के नाम से जानते हैं। यह 9 साल का फैन मेडुलोब्लास्टोमा नाम के ब्रेन कैंसर से जूझ रहा था और उनकी यह इच्छा थी कि वह अपने पसंदीदा रेसलर डेनियल ब्रायन से मिले। इसके लिए एक कैंपेन चला, जिसके बाद उसकी यह इच्छा पूरी हुई। उनके पास ज्यादा समय नहीं बचा था।

इसके बाद WWE ने उस फैंस को WrestleMania XXX और उससे पहले वाले Raw का हिस्सा बनने का मौका दिया। इस दौरान शो से पहले उनका एक मैच ट्रिपल एच से भी हुआ, जहां बाकी सुपरस्टार्स रिंगसाइड थे। कॉनर ने ट्रिपल एच को मुक्का मारा और जीत दर्ज की, जबकि बाकी रेसलर्स इसकी खुशी मना रहे थे। ऐसा करके ट्रिपल एच ने सबका दिल जीत लिया था।

2- WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने एक फैन की विश को पूरा किया

WWE दिग्गज जॉन सीना 2004 से 2021 तक 650 बच्चों की विश पूरी कर चुके हैं। वह ऐसा Make A Wish नाम की संस्था के साथ मिलकर करते हैं। अगर इसे देखा जाए तो यह 16 साल लगातार हर सप्ताह एक विश पूरी करने के बराबर है। जॉन आज भी ऐसा करते हैं और यह सिलसिला शायद ही कभी रूकेगा।

1 अगस्त 2021 को उन्होंने एक फैन से मुलाकात की, जो व्हीलचेयर पर था। उन्होंने इस फैन के लिए बेल्ट पर साइन किया और उसके परिवार वालों को ऑटोग्राफ भी दिया। इसके बाद उस फैन के घर वाले उसे सीना के पास लेकर गए और वह जॉन के साथ कुछ कदम चला। यह पल उनके लिए कितना भावुक था, यह आप उनके चेहरे के भाव देखकर समझ सकते हैं। ऐसा करके जॉन सीना ने फिर से फैंस का दिल जीत लिया।

1- WWE सुपरस्टार एलए नाइट ने एक बच्चे से की मुलाकात और उसके जन्मदिन को बनाया यादगार

डेरेक बेकर WWE के सुपरफैन हैं और वह डाउन सिंड्रोम से ग्रसित हैं। वह फिलाडेल्फिया से बाहर जा रहे थे, जब एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात WWE सुपरस्टार एलए नाइट से हुई। इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि उस दिन डेरेक का जन्मदिन भी था। एलए नाइट ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और उनके साथ फोटो भी क्लिक कराई।

डेरेक WWE के कितने बड़े फैन हैं, वह आप इस बात से समझ सकते हैं कि उन्होंने उस समय कोडी रोड्स की टी-शर्ट पहन रखी थी। वह जे उसो से मिलना चाहते थे और कोडी रोड्स से भी मिलने की उनकी इच्छा थी। WWE के मेगास्टार ने एक फैन को जितना प्यार और सम्मान दिया वह इस बात की पुष्टि करता है कि वह कितने अच्छे मिजाज के मालिक हैं। यह पल साझा करके उन्होंने फैंस के दिलों को जीत लिया।