3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन शायद कभी साइन नहीं करेंगे

Enter caption

प्रोफेशनल रैसलिंग में WWE एक बड़ा नाम है। वर्तमान समय में देखें तो एक रैसलर का सपना होता है कि वह WWE जैसी रैसलिंग कंपनी का हिस्सा बने। यह बताने की जरूरत नहीं है कि एक रैसलर WWE में एक ही रात में सुपरस्टार्स बन जाता है।

हालांकि कई बार ऐसा होता है कि कुछ चीजों के कारण WWE सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा जाता है। या फिर कुछ सुपरस्टार्स कुछ कारणों के चलते कंपनी छोड़ देते हैं। विंस मैकमैहन इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि किस सुपरस्टार्स को कंपनी में रखना है या किसे नहीं रखना है।

इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं, उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें विंस मैकमैहन दोबारा कभी साइन नहीं करेंगे।

एंजो अमोरे

No chance in hell

एंजो अमोरे 205 लाइव में क्रूज़रवेट डिवीजन के सबसे पॉपुलर सुपरस्टार थे। उस दौरान उनपर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया था, हालांकि पुलिस जांच में उनपर कोई भी आरोप सच साबित नहीं हुए।

लेकिन इन सब के बावजूद WWE ने उन्हें वापस कंपनी में नहीं बुलाया। पिछले साल हुई सर्वाइवर सीरीज के दौरान एंजो अमोरो एरीना में मौजूद थे, जहां उनकी गलत हरकतों के कारण उन्हें एरीना से बाहर निकाला गया। इस बात की संभावना बेहद कम है कि उन्हें विंस कंपनी में दुबारा कभी साइन करें।

Get WWE News in Hindi Here

सीएम पंक

Never say Never? I don't think so

प्रोफेशनल रैसलिंग में सीएम पंक सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE के साथ उनका विवाद काफी चर्चा में रहा। WWE से जाने के बाद भी फैंस उनकी वापसी की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन इस बात की संभावना काफी कम है कि सीएम पंक WWE में वापस आएं।

सीएम पंक के रिश्ते ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन से कुछ खास नहीं रहे हैं ऐसे में विंस मैकमैहन शायद ही कभी सीएम पंक को वापस कंपनी में साइन करने के बारे में विचार करें।

कोडी रोड्स

No way near at the moment

प्रोफेशनल रैसलिंग में सीएम पंक की ही तरह कोडी रोड्स का एक बहुत बड़ा नाम है। हालांकि WWE में उन्हें वह पहचान नहीं मिली जो उन्हें इंडिपेंडेंट सर्किट मिली। कोडी रोड्स ने ROH, TNA, NJPW समेत कई रैसलिंग कंपनियों में रैसलिंग की।

हाल ही में उन्होंने यंग बक्स के साथ मिलकर नई रैसलिंग कंपनी 'ऑल एलीट रैसलिंग' की घोषणा की है। ऐसे में इस बात की संभावना ना के बराबर है कि फैंस कोडी रोड्स को कभी WWE में देख पाए। विंस मैकमहैन शायद अपने प्रतिद्वंदी को कभी कंपनी में जगह नहीं देंगे।