COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी के काफी अलग है और 2 जो बिल्कुल वैसे ही है

Aarti Sharma
ANALYST
14   //    02 Sep 2018, 20:00 IST

WWE में हर रैसलर का अलग किरदार होता है और उन्हें अपने किरदार को अच्छे से निभाना होता है। कई बार रैसलर्स अपना किरदार इतनी अच्छे से निभाते हैं कि फैंस असली और नकली के फर्क को नहीं पहचान पाते हैं। रैसलर्स दो तरह के किरदारों को निभाते हैं - फेस और हील।

हील रैसलर्स विलेन की तरह होते हैं जो नेगेटिव किरदार को निभाते हैं जबकि फेस रैसलर्स इसका उल्टा होते हैं। कई रैसलर्स अपने किरदार में अपना लाइफस्टाइल दिखाते हैं तो कुछ सिर्फ वैसा होने की एक्टिंग करते हैं। आइए जानते हैं 3 WWE रैसलर्स के बारे में जो असल जिंदगी में भी अपने गिमिक की तरह हैं और दो जो ऐसे नहीं हैं।




#5 असल जिंदगी में भी वैसे ही है: CM पंक


CM PUNK


इसके पीछे एक कारण है कि CM पंक WWE को छोड़ने के 4 साल बाद भी इतने मशहूर क्यों हैं। उनकी आवाज में जादू है और हम उस स्पेशल कनेक्शन को महसूस कर सकते हैं। वह अपने दिल से बोलते हैं और यहां तक कि उनका मशहूर 'पाइपबॉम्ब' प्रोमो भी पहले से तय नहीं किया गया था। उन्होंने सब कुछ अपने दिल से कहा था।

WWE यूनिवर्स उन्हें 'स्ट्रेट एज' सुपरस्टार के तौर पर जानती है और ज्यादातर फैंस पहले से जानते हैं कि वह अपने गिमिक के अंदर अपनी जिंदगी को जी रहे थे और वह असल जिंदगी में भी एक स्ट्रेट एज हैं।

1 / 5 NEXT
Aarti Sharma
ANALYST
WRITING IS MY PASSION AND JOB.

Fetching more content...