Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में कंपनी से निकाले जा सकते हैं और 2 जो कंपनी में रूक सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
न्यूज़
17.74K   //    21 Dec 2018, 15:23 IST

Should the Show-off stay or go in 2019?

WWE में पिछले कई सालों में हमें कई नए यंग रैसलर्स की एंट्री देखने को मिली है तो कई सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया है। बिजनेस के नज़रिए से देखें तो सुपरस्टार्स की कंपनी में एंट्री और एक्जिट सामान्य बात है।

हालांकि कभी कभी ऐसा होता है कि कुछ सुपरस्टार्स का कंपनी से जाना फैंस को पसंद नंही आता है। इसके लिए वह WWE की जमकर आलोचना भी करते हैं। साल 2018 में भी कंपनी में कई नए टैलेंट की एंट्री हुई तो कई सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता भी दिखाया गया।

साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और 2019 दस्तक देने की तैयारी में। 2019 में भी हमें WWE में कई नए यंग टैलेंट की एंट्री देखने को मिल सकती तो वहीं कई सुपरस्टार्स कंपनी से रिलीज किए जा सकते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 सुपरस्टार्स पर जो 2019 में कंपनी से रिलीज किए जा सकते हैं और 2 जो कंपनी में रूक सकते हैं।

निकाले जा सकते हैं: शेल्टन बेैंजामिन

Benjamin has been barely used since returning to WWE.

हाल के समय में WWE में वापसी करने वाले सुपरस्टार्स में अगर सबसे अनलकी सुपरस्टार कोई है तो वह केवल शेल्टन बैंजामिन हैं। जुलाई 2016 में धमाकेदार वापसी करने के बाद उन्हें एड़ी की चोट से गुजरना पड़ा। इसके बाद फैंस को उनके अगले साले अगस्त तक कोई भी मुकाबले देखने को नहीं मिले।

इसके अलावा चीजें तब और खराब हो गईं जब कंपनी में उनका काफी कम यूज किया गया। इसमें कोई शक नहीं है कि शेल्टन बेंजामिन एक टैलेंटेड सुपरस्टार हैं लेकिन वह WWE में अपनी जगह पक्की करने में सफल नहीं हुए हैं।

इस बात की संभावना है कि WWE 2019 में शेल्टन बैंजामिन को कंपनी से रिलीज कर सकती है। आपको बता दें कि शेल्टन बैंजामिन WWE में यूनाइटेड स्टेट चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...