COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अगले साल Hall Of Fame में शामिल किया जा सकता है

Ishaan sharma
ANALYST
25   //    12 Aug 2018, 12:14 IST
WWE हॉल ऑफ फेम एक ऐसी जगह है जहां रैसलिंग लेजेंड्स का नाम इतिहास की किताबों में जुड़ता है। बाकी हॉल ऑफ फेम सेरेमनी की तरह जिन रैसलर्स ने भी अपनी इंडस्ट्री के लिए खुद को समर्पित किया है, उनका नाम यहां पर जोड़ा जाता है ताकि उन्हें सम्मान दिया जा सके। WWE में हॉल ऑफ फेम की शुरुआत काफी पहले हुई थी और हर साल WWE सुपरस्टार्स और सेलेब्रिटीज को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाता है। यह रैसलमेनिया से पहले होता है।

पिछले साल मार्क हैनरी, गोल्डबर्ग जैसे महान सुपरस्टार्स का नाम यहां पर जोड़ा गया। लेकिन ओवेन हार्ट, चायना जैसे तीन बड़े नाम हैं जिन्हें अगले साल के हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा सकता है। आइए जानें 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिनका नाम अगले साल हॉल ऑफ फेम में शामिल हो सकता है।

#3 बिग शो


The World's Largest Athlete


बिग शो रैसलिंग बिजनेस में पिछले 20 सालों से हैं और इन्होंने WWE चैंपियनशिप, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, ECW चैंपियनशिप और WWE हैवीवेट चैंपियनशिप, WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है।

WCW में इनका करियर अच्छा रहा है और साल 1999 में WWE के आने के बाद भी इन्हें सफलता ही मिली। हालांकि अब इनकी रिटायरमेंट बेहद नजदीक दिख रहा है और ऐसे में 2019 के हॉल ऑफ फेम में इनका नाम शामिल हो सकता है।

1 / 3 NEXT
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.

Advertisement
Fetching more content...