Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2019 में हील टर्न करना चाहिए

Enter caption
WRESTLING AJ

WWE में कई सारे लैजेंड हील रहे हैं, जिन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है। हम सभी जानते हैं कि कैसे एक हील फेस के करैक्टर को फैंस के सामने लाने के लिए काम करता है। हाल ही में WWE ने बैकी लिंच का भी हील टर्न करवाया था, जिसके बाद वो अब स्मैकडाउन लाइव में महिला डिवीजन के शीर्ष पर हैं, और उन्हें "द मैन" के नाम से भी बुलाया जाता है।

हम उन 3 रैसलर्स की बात करने वाले हैं, जिन्हें इस साल हील टर्न कर लेना चाहिए।

#1 बॉबी रूड

Bobby roode

बॉबी रूड वर्तमान में चैड गेबल के साथ रॉ टैग टीम चैंपियन हैं। हालांकि, इस बात से कोई इंकार नहीं करेगा कि रूड अपने दम पर कितना कुछ कर सकते हैं, बशर्ते वह एक हील टर्न लें। WWE को बॉबी रूड के TNA रन से सीखने की जरूरत है, जहां पर वे एक बड़े हील के रूप में सफल थे। वहां पर एक हील के तौर पर वर्ल्ड चैंपियन भी बने थे।

हालांकि, जब से उन्होंने स्मैकडाउन लाइव में एक फेस के रूप में शुरुआत की, ऐसा कभी नहीं लगा कि WWE के पास उनके लिए कोई बड़ी योजना है। उन्हें बस अपने करियर में एक बार यूनाइटेड स्टेट्स चैपियन बनाया गया जो उन्होंने रैंडी ऑर्टन को हराकर जीती थी। जिसे वो 54 दिन बाद हार गए। तब से, उन्हें रॉ के मिड-कार्ड में ही रखा गया है, और चैड गेबल के साथ उनकी टैग टीम बना दी गई है।

हो सकता है रूड और गेबल अपनी चैंपियनशिप को द रिवाइवल के खिलाफ गंवा दें, फिर बॉबी रूड गेबल पर हमला करके अपना हील टर्न कर लें। वह न केवल गेबल बल्कि पूरे WWE यूनिवर्स की तुलना में खुद को बेहतर घोषित करके अपने TNA के दिनों को वापस ला सकते थे। WWE को बॉबी रूड को हील के रूप में उपयोग करना शुरू करना होगा। अगर उनके कैरेक्ट को अच्छी तरह से निभाया जाता है, तो वह WWE में एक सफल रैसलर बन सकते हैं।

Get WWE News in Hindi here

#2 बेली

bayely

बेली का कैरेक्टर अब वैसा नही रहा जैसा पिछले कुछ सालों में था। अब उन्हें अपने इस कैरेक्टर में बदलाव करना चाहिए। वह फिलहाल साशा बैंक्स के साथ ऑन-ऑफ-स्क्रीन स्टोरीलाइन में शामिल रही हैं और साथ ही कई मल्टी-विमेन टैग टीम मुकाबलों का हिस्सा रही हैं।

मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से उनके किरदार में कोई अच्छी प्रगति नहीं देखी गई है, और इससे उनकी लोकप्रियता को भी नुकसान हुआ है। उन्हें 'द मैन' बैकी लिंच से सीखने की जरूरत है, क्योंकि हील टर्न ही एकमात्र तरीका है जिससे वे एक बार फिर टॉप पर आ सकती हैं। जब उन्होंने पहली बार NXT में कदम रहा था तब उन्होंने एक नकाब पहन रखा था, हो सकता है कि वह वर्तमान रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को अटैक करें और अपना हील टर्न लें। उन्हें इस हील टर्न की बहुत ज्यादा आवश्यकता है। हो सकता है हमें ये हील टर्न 2019 में ही देखने को मिले।

#3 बिग ई

Big E

कई सालों से हम यह मानते रहे हैं कि बिग ई 'द न्यू डे' के सदस्यों में से एक होंगे, जो उनकी टैग टीम में से बाहर हो जाएंगे और एक सफल सिंगल्स स्टार बन जाएंगे। उनके पास व्यक्तित्व, करिश्मा, आकार, शक्ति, सब कुछ है जो WWE में एक सफल रैसलर के पास होना जरुरी है।

अपने करियर के इस मुकाम पर बिग ई को 'द न्यू डे' के खिलाफ हील टर्न करके अपने करियर की नई शुरुआत एक सिंगल्स स्टार के रूप में करनी चाहिए।

बिग ई को पहली बार डॉल्फ ज़िगलर के साथ उनके बॉडीगार्ड के रूप में पेश किया गया था और उन्होंने उस भूमिका को पूर्णता के लिए निभाया। वह तब एक बेबीफेस के रूप में सिंगल्स प्रतियोगी थे, जिसने अपनी रैसलिंग में कोई कसर नहीं छोड़ी। WWE को अपनी गलतियों से सीखने की जरूरत है। बिग ई के कैरेक्टर को बनाने की लिए उनका हील टर्न होना जरुरी है।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...